नई दिल्ली: सनी देओल (Sunny Deol) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गदर 2' (Gadar 2) रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार है. फिल्म में एक बार फिर से सनी तारा सिंह बन दर्शकों का दिल जीतते दिखेंगे. ऐसे में उनके चाहने वाले काफी उत्साहित दिख रहे हैं. वहीं, इसके भाग 'गदर' की यादें भी एक बार फिर से ताजा होने लगी हैं. खासतौर पर फिल्म का आइकॉनिक 'हैंडपंप' सीन को दर्शक बहुत याद करते हैं. अब सनी ने अपने इस सीन को लेकर खुलकर बात की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कपिल शर्मा शो में पहुंचेंगे सनी देओल-अमीषा पटेल


सनी ने इस सीन के शूट करते समय महसूस की गई भावनाओं का जिक्र किया है. दरअसल, हाल ही में सनी देओल अमीषा पटेल 'गदर 2' के प्रमोशन के लिए कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आने वाले हैं. इसी दौरान दोनों सितारे अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ पर खुलकर बात करेंगे.


सनी ने बताया हैंडपंप सीन का सही अर्थ


बॉलीवुड के आइकॉनिक सीन्स में से एक 'गदर' के पहले भाग का 'हैंडपंप सीन' भी है, जहां अमरीश पुरी के साथ लड़ाई के दौरान सनी गुस्से में हैंडपंप उखाड़ देते हैं. इस सीन को लेकर अब सनी ने कहा, 'यह एक व्यक्ति द्वारा हैंडपंप उखाड़ने के बारे में नहीं है, यह एक इमोशनल जर्नी के बारे में है, इसमें दिखाने की कोशिश की गई है कि व्यक्ति को अपने परिवार के प्यार और सपोर्ट से ताकत मिलती है.'


परिवार के उठाया जाता है ऐसा कदम- सनी देओल


एक्टर ने आगे कहा, 'जब कोई व्यक्ति इमोशनल रूप से फंस जाता है, तो वह अपने बच्चों और पत्नी को कठिन परिस्थिति से बचाने के लिए ऐसा कदम उठाता है. उन पलों में, वाहेगुरु का दिव्य सार हमारे भीतर रहता है, हमारे कार्यों का मार्गदर्शन करता है और इस तरह यह सीन सामने आया और दर्शकों द्वारा पसंद किया जाने वाला सीन बन गया.'


11 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म


बता दें कि सनी और अमीषा के साथ 'द कपिल शर्मा शो' का ये एपिसोड इसी वीकेंड सोनी चैनल पर टेलीकास्ट होगा. वहीं, अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी 'गदर 2' की बात करें तो यह फिल्म इसी साल 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.


ये भी पढ़ें- क्या अब सलमान-ऋतिक जैसा एक्शन करेंगी आलिया भट्ट? इस मेगा प्रोजेक्ट में हुई एंट्री!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.