नई दिल्ली: 'घायल' (Ghayal) अपने टाइम की सुपरहिट फिल्म थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड दिए थे. इस फिल्म ने सनी देओल (Sunny Deol) को एक्शन हीरो के रूप में पहचान दी थी. वहीं उनके करियर को किक भी इसी फिल्म से मिली थी. फिल्म के दमदार डायलॉग और सनी देओल की लाजबाव एक्टिंग ने हर किसी का दिल जीत लिया था. एक्टर की फिल्म 'घायल' अपने 32 सावल पूरे कर लिए है. इस मौके पर सनी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'घायल' को हुए 32 साल


सनी देओल की फिल्म 'घायल' को 32 साल हो गए है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के कुछ डायलॉग्स का एक वीडियो शेयर किया है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है- ''फिल्म के 32 साल. दुनिया ज्यादा नहीं बदली है. न्याय के लिए वही संघर्ष और हक की लड़ाई आज भी लड़नी पड़ती है.''



उनके इस वीडियो ने फैंस की फिल्म से जुड़ी पुरानी यादें ताजा कर दी हैं. सोशल मीडिया पर उनके इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. 


जब फिल्म के प्रीमियर पर जाने से मुकर गए थे सनी


'घायल' बनने में काफी मुश्किलें आई थीं. इस फिल्म में सनी का पूरा करियर दांव पर लगा था. मीडिया रिपोर्टस के अनुसार सनी देओल ने फिल्म के प्रीमियर पर जाने से साफ इंकार कर दिया था. जिसके बाद पूरी टीम काफी टेंशन में आ गई थी. एक्टर को डर सता रहा था कि उनकी यह फिल्म हो गई तो वह अपने पिता का सामना कैसे करेंगे.



बता दें इस फिल्म से पहले उनकी लगातार 11 फिल्में फ्लॉप हो चुकी थीं. जिसके बाद उनके पिता और बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार धर्मेंद्र ने इस फिल्म को सनी के लिए बनाया था. फिल्म में एक्टर के साथ मीनाक्षी शेषाद्री की जोड़ी नजर आई थी.


इन प्रोजेक्ट में नजर आएंगे सनी देओल


सनी देओल कई फिल्मों नजर आने वाले हैं. इसमें उनकी 'अपने 2', 'सूर्या', 'चुप' शामिल है. वहीं एक्टर गदर पार्ट में भी अमिषा पटेल के साथ फिर धमाल मचाने को तैयार हैं. सनी पिछली बार 'ब्लैंक' फिल्म में नजर आए थे. यह फिल्म बॉक्स आफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. अब देखना दिलचस्प होगा की उनकी आने वाली फिल्में दर्शकों के बीच कितना कमाल दिखा पाती हैं.



ये भी पढ़े- कैमरे के सामने ही कपड़े बदलने लगीं 'आश्रम' की पम्मी, ट्रांसपेरेंट टॉप पहन खोला कोट


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.