Quotation Gang trailer out: 80 के दशक में सबके क्रश और अपने रोमांस से जवां दिलों पर राज करने वाले जैकी श्रॉफ को विलेन अवतार में अकसर पसंद किया जाता रहा है. जैकी श्रॉफ फिर एक बार पर्दे पर नजर आएंगे ऐसे में उनकी दरिंदगी और हैवानियत देख आप भी आंखें मींच लेंगे. लोगों का जी मिचलाने वाला भयानक ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. Quotation Gang में सत्ता, लीडर और गुंडों की आपसी राजनीति की एक झलक देखने को मिल रही है.


बेबी डॉल से एनाबेल बनीं सनी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस फिल्म को डायरेक्टर विष्णु के कन्नन ने किया है. फिल्म में जैकी श्रॉफ से ज्यादा लाइमलाइट सनी लियोनी बटोर रही हैं. बॉलीवुड की इस बेबी डॉल को आप पहली बार एक कातिल हसीना के रूप में देखेंगे. आंखों में खून और होंठो पर गाली सनी लियोनी के तीखे तेवर देख एक पल के लिए आप भी चौंक जाएंगे. Quotation Gang एक तमिल फिल्म है लेकिन इसे आप हिंदी, तेलुगू, मलायलम और कन्नड़ में भी देख सकते हैं.



खून के प्यासे लोग


कोटेशन गैंग में गोली, चाकू, चीखें और सन्नाटा देखने को मिल रहा है. ट्रेलर को देख जो कहानी सामने आ रही है वो है मुंबई, चेन्नई और कश्मीर में फैले गैंग लीडर्स की कहानी. अपनी सत्ता की ताकत और नशे में चूर ये लुटेरे एक-दूसरे के खून के प्यासे घूम रहे हैं. एक दूसरे की आत्मा पर प्रहार कर रहे इन इंसान रूपी शैतानों को देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे.


सच्ची है कहानी


ट्रेलर की सबसे खास बात ये हैं कि इसमें सिर्फ पुरुष खूनी लीडर्स को ही नहीं बल्कि महिलाओं को भी चामुंडा-काली के रूप में दिखाया गया है. ऐसे में विध्वंस का ढोल बैकग्राउंड में बज रहा है और लगातार एक ऐसी सच्ची घटना को दिखा रही है जिससे आपका दिल दहल उठेगा. कोटेशन गैंग उन दरिंदो की कहानी है जो 500 रुपए के लिए भी किसी की हत्या कर सकते हैं.


ये भी पढ़ें- ‘कुंडली भाग्य’ को अलविदा कहेंगे शक्ति अरोड़ा! शो में आने वाला है 20 साल का लीप


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.