नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सितंबर 2022 से अपनी भारत जोड़ो यात्रा शुरू की. कन्याकुमारी से शुरू हुई ये यात्रा लगातार चर्चा में बनी हुई है. महाराष्ट्र में राहुल गांधी को हाल ही में पूजा भट्टा का साथ मिला था जिन्होंने नेता के साथ 10 किलोमीटर पैदल यात्रा की थी. वहीं अब क्राइम पेट्रोल के होस्ट के रूप में चर्चित सुशांत सिंह ने भी राहुल गांधी के साथ कदम से कदम मिलाए.


सुशांत सिंह ने भी दिया साथ


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुशांत सिंह हाल ही में महाराष्ट्र के नांदेड़ से राहुल गांधी की भारत जोड़ों यात्रा में शामिल हुए. सुशांत सिंह ने न केवल पदयात्रा की बल्कि जनसभा को भी संबोधित किया. सुशांत सिंह ने जनसभा में ये बात रखी कि वो पहली बार किसी राजनीतिक रैली में भाग ले रहे हैं. मैंने इससे पहले किसी भी राजनीतिक दल की बैठक में हिस्सा नहीं लिया था.



प्रेम और सद्भाव की राह कठिन


सुशांत का कहना है कि वो पहले ये सोच कर शामिल नहीं हो पा रहे थे कि ये कांग्रेस पार्टी का कार्यक्रम है लेकिन बाद में उ्नहें एहसास हुआ कि यह भारत की यात्रा है जो देश के एकजुट होने की बात करती है. राहुल गांधी की तरफ देखकर कहते हैं कि घऋणा फैलाई जा रही है. ऐसे में प्रेम और सद्भाव की राह बेहद कठिन है. आपने बेशक ये रास्ता चुना है लेकिन ये बहुत कठिन है.


जीत संभव है


इसके अलावा एक्टर ने ये भी कहा कि अगर आप प्यार में सब कुछ खो देते हैं तो जीत संभव है. हम लड़ें हम जीतेंगे. सोशल मीडिया पर तेजी से सुशांत सिंह और राहुल गांधी के फोटोज वायरल हो रहे हैं. जिन्हें दर्शकों के मिक्स रिएक्शन मिल रहे हैं. देखना ये है कि अब इस रैली से किस बड़ी सेलिब्रिटी का नाम जुड़ता है.


ये भी पढ़ें: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर नन्हीं परी को लेकर लौटे घर, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.