नई दिल्ली: Sushmita Sen: सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अक्सर अपने लाइफ से जुड़े मोमेंट्स शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस सामाजिक मुद्दों पर भी अपनी राय सामने रखने से पीछे नहीं हटती हैं, जिसे उनके फैंस काफी पसंद भी करते हैं. मगर हाल का उनका एक पोस्ट चर्चा का विषय बन गया है. हाल ही में, सुष्मिता सेन ने एक ऐसा पोस्ट कर दिया है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

किस पोस्ट के शेयर करने से लाइमलाइट में आईं सुष्मिता सेन?


बता दें कि 22 जनवरी 2024 को अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा का काम मंगलमय तरीके से पूरा हुआ. अयोध्या में भगवान राम के पधारने के बाद जहां पूरा देश राममय हो गया और हर किसी ने इसका जश्न मनाया, वहीं सुष्मिता सेन का एक पोस्ट लोगों को पसंद नहीं आया. राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के दिन एक्ट्रेस ने राजनीति को लेकर एक पोस्ट शेयर किया. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर 'भारत के संविधान' से जुड़ा एक पोस्ट रीशेयर किया, जिसे फिल्ममेकर अतुल मोन्गिया ने पोस्ट किया था. इसके कैप्शन में लिखा है, "भारत. मुझे अपने देश से प्यार है और कोई भी नफरत की राजनीति इस प्यार को नहीं बदलेगी." सुष्मिता ने इसे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा, "मदरलैंड." साथ ही हार्ट और हाथ जोड़ने वाली इमोजी भी लगाई.


एक्ट्रेस की पोस्ट पर यूजर्स ने दिए रिएक्शन 


सुष्मिता सेन का पोस्ट देख लोग अनुमान लगा रहे हैं कि यह पोस्ट राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर किया गया है. लोग एक्ट्रेस को बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने एक्स पर कहा, "सुष्मिता सेन पीएचडी लेवल पर यह सोचने वाली मूर्ख होंगी कि वह राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को घृणित कह सकती हैं. खुद नफरत से भरे पड़े हैं, जो लोगों की फीलिंग्स नहीं समझते." एक यूजर ने कहा, "500 सालों के संघर्ष के बाद राम मंदिर का निर्माण हुआ है. सुष्मिता सेन के लिए "नफरत की राजनीति" है. उदारवाद उनके दिमाग पर इतना हावी हो गया है कि वे धर्म के हिंदू प्रतीकों पर मुगलों के बर्बरता के इतिहास को भूल जाती हैं."


ये भी पढ़े- सिर पर टोपी मुंह पर मफलर बांधे भीड़ के साथ श्री राम के दर्शन के लिए पहुंचे Anupam kher, वीडियो देख यूजर्स ने कही ऐसी बात


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.