नई दिल्ली:  एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को जन्मदिन की बधाई दी. इस मौके पर उन्होंने सोशल मीडिया पर जमकर प्यार लुटाया. सुष्मिता और रोहमन 2018 से 2021 तक रोमांटिक रिलेशनशिप में रहे, पर 23 दिसंबर 2021 को इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए उन्होंने अपने ब्रेकअप की घोषणा की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शेयर की मिरर सेल्फी 



अब, रोहमन के जन्मदिन पर एक्ट्रेस ने एक मिरर सेल्फी शेयर की, जिसमें दोनों को विंटर आउटफिट में देखा जा सकता है. सुष्मिता ने ब्लैक कलर के जॉगर और मैचिंग लेदर जैकेट पहनी हुई है और ग्रे बीनी कैप और ग्रे बूट्स के साथ पेयर किया है. वहीं रोहमन ने ब्लैक जॉगर्स और मैचिंग जैकेट पहनी हुई है.


एक्स बॉयफ्रेंड को बताया बाबूशाह 
जन्मदिन की पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा है, ''हैप्पी बर्थडे बाबूशाह, ऐसे ही हमेशा खुश रहो...तुम्हारे लिए ढेर सारा प्यार और ब्लेसिंग्स.'' रोहमन ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, "थैंक यू बाबू" सुष्मिता की बेटी रेनी ने लिखा, "आई लव दिस पिक्चर." सुष्मिता की दो गोद ली हुई बेटियां रेनी और अलीसा हैं.


वर्कफ्रंट 
वर्कफ्रंट की बात करें तो, सुष्मिता को अब से पहले क्राइम थ्रिलर ड्रामा 'आर्या' के सीजन 3 में देखा गया था. उन्होंने वेब सीरीज 'ताली' में शानदार काम किया, जिसमें उन्होंने गौरी सावंत का किरदार भी निभाया.


इनपुट-आईएएनएस


इसे भी पढ़े: काजोल ने क्यों आज तक नहीं देखी बहन तनीषा मुखर्जी की ये फिल्म? एक्ट्रेस ने किया खुलासा 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.