नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) अपने सभी चाहने वालों के एक बड़ा सरप्राइज दिया है. दरअसल, स्वरा ने सोशल एक्टिविस्ट और सपा नेता फहद अहमद को अपना जीवनसाथी चुन लिया है. एक्ट्रेस ने अब गुरुवार को अपनी शादी का ऐलान कर हर किसी को चौंका दिया है. इसी के साथ स्वरा और फहद की शादी की कुछ फोटोज भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. दोनों ने 6 जनवरी को स्पेशल मैरिज ऐक्ट के तहत शादी की थी, जिसका उन्होंने अब ऐलान किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Swara Bhaskar ने वीडियो के साथ शादी का ऐलान


स्वरा ने अब एक खूबसूरत मोंटाज बनाकर फहद के साथ अपनी लव स्टोरी पूरी दुनिया के सामने बयां कर दी है. उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'कभी-कभी कुछ चीजें आपके आसपास ही होती हैं और उन्हें दूर तक ढूंढते रहते हैं. हम प्यार की तलाश में थे. पहले हम दोस्त, फिर हम एक दूसरे को मिल गए. फहद जिरार अहमद मेरे दिल में आपका स्वागत है. यह थोड़ा अस्त-व्यस्त है, लेकिन तुम्हारा है.' इस वीडियो में स्वरा ने फहद के साथ बिताए कुछ अहम लम्हों को दिखाया है.


इस तरह हुई थी स्वरा और फहद की मुलाकात


बता दें कि फहद अहमद सोश एक्टिविस्ट और समाजवादी पार्टी युवजन सभा के स्टेट प्रेसिडेंट हैं. दोनों की मुलाकात एक एक प्रोटेस्ट के दौरान 2020 में हुई थी.



अब दोनों का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. आम लोगों के अलावा बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियों ने भी फहद और स्वरा को जिंदगी के इस नए सफर के लिए ढ़ेरों शुभकामनाएं दी हैं.



इस फिल्म के कारण चर्चा में हैं स्वरा


स्वरा के वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ समय से वह कम ही फिल्मों में नजर आ रही हैं. फिलहाल एक्ट्रेस 'मिसेज फलानी' टाइटल से बन रही अगली फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. हालांकि, अब तक उनकी इस फिल्म को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ पाई है.


ये भी पढ़ें- Selfie New Trailer OUT: अपने ही सुपरस्टार के खिलाफ दिखा सबसे बड़ा फैन, इमरान हाशमी ने ली अक्षय कुमार से टक्कर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.