नई दिल्ली: Dobaaraa BO Collection Day 1: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू बीते लंबे वक्त से अपनी फिल्म 'दोबारा' को लेकर चर्चा में हैं. ऐसे में फिल्म बीते शुक्रवार सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है, लेकिन इस बार भी वह दर्शकों को इंप्रेस नहीं कर पाईं. फिल्म को स्क्रीनिंग में बहुत पसंद किया गया और क्रिटिक्स ने भी फिल्म को बहुत अच्छे रिव्यू मिले हैं, लेकिन शुक्रवार को फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है 'दोबारा'


तापसी पन्‍नू की फिल्‍म 'दोबारा' को पहले ही दिन बॉक्‍स ऑफिस पर खाली थ‍िएटर का दंश झेलना पड़ा है. हालात ऐसे थे कि फिल्‍म के कई शोज कैंसिल करने पड़े. सिनेमाघरों में ऑडियंस ऑक्‍यूपेंसी महज 2-3 परसेंट रही. अब फिल्म की कमाई के पहले दिन के आंकड़े सामने आ गए हैं.   


फिल्म ने कमाए कुल इतने लाख


फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले कुछ 72 लाख रुपये मिले हैं. 'दोबारा' स्पैनिश फिल्म ‘मिराज‘ की आधिकारिक रीमेक है.



यह फिल्म 2018 में रिलीज हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म रिलीज के एक बाद पायरेसी करने वालों का शिकार हो गई है. इतना ही नहीं, इस फिल्म को Movierulez और मैसेंजर एप्लिकेशन Telegram पर भी लीक कर दिया गया है. 


फिल्म को IMDb पर मिली इतनी रेटिंग


बता दें कि फिल्म को IMDb पर 10 में से सिर्फ 3.5 रेटिंग मिली है. हालांकि फिल्म को पब्लिक रिस्पॉन्स ठीक-ठाक मिल रहा है. फिल्म को IMDb पर मिले खराब रिव्यू और अब इसे लीक किए जाने के बाद मेकर्स की चिंता बढ़ गई है. गौरतलब है कि 'दोबारा' एक थ्रिलिंग मिस्ट्री फिल्म है, जिसमें तापसी, पावेल गुलाटी और राहुल भट ने अहम किरदार निभाए हैं. 


ये भी पढ़ें- Dobaaraa: तापसी पन्नू को लगा तगड़ा झटका, रिलीज के एक दिन बाद लीक हुई 'दोबारा'


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.