नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की मोस्ट अवेडेट फिल्म 'दोबारा' बीते शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फैंस बेसब्री से उनकी इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे. ऐसे में तापसी एक बार फिर से बड़े पर्दे पर दस्तक दे चुकी है, लेकिन इस बार भी वह दर्शकों को इंप्रेस नहीं कर पाईं. जहां एक ओर तापसी फिल्म का कलेक्शन देखकर परेशान हैं. वहीं, दूसरी ओर अब मेकर्स को तगड़ा झटका लगा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऑनलाइन लीक हुई 'दोबारा'


जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रिलीज से सिर्फ एक दिन बाद ही 'दोबारा' पायरेसी करने वालों का शिकार हो गई है. फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और 20 अगस्त को ये पूरी फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई. इतना ही नहीं, इस फिल्म को Movierulez और मैसेंजर एप्लिकेशन Telegram पर भी लीक कर दिया गया है. 


IMDb पर मिली खराब रेटिंग


इस खबर के सामने आते ही दर्शक काफी खुश हो गए हैं और फिल्म को जमकर डाउनलोड और शेयर कर रहे हैं. बता दें कि फिल्म को IMDb पर 10 में से सिर्फ 3.5 रेटिंग मिली है. हालांकि फिल्म को पब्लिक रिस्पॉन्स ठीक-ठाक मिल रहा है. फिल्म को IMDb पर मिले खराब रिव्यू और अब इसे लीक किए जाने के बाद मेकर्स की चिंता बढ़ गई है. 


मेकर्स हुए परेशान


गौरतलब है कि 'दोबारा' एक थ्रिलिंग मिस्ट्री फिल्म है, जिसमें तापसी, पावेल गुलाटी और राहुल भट ने अहम किरदार निभाए हैं. रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर फिल्म को बॉयकॉट करने की भी मांग उठी थी. हालांकि बॉलीवुड फिल्मों को बॉयकॉट करने का एक ट्रेंड सा बन गया है. 


बड़े-बड़े स्टार्स की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर पिट रही हैं. बता दें कि तापसी पन्नू स्टारर फिल्म Dobaaraa का निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया है और ये फिल्म सिर्फ 50 करोड़ रुपये के बजट में बनी है. 


ये भी पढ़ें- Raju Srivastav Health Update Live: जानिए अब कैसी है राजू श्रीवास्तव की तबीयत, भाई दीपू ने दिया हेल्थ अपडेट


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.