नई दिल्ली: Gurucharan Singh aka Sodhi Missing: तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो के फेमस एक्टर से जुड़ी हैरान करने वाली खबर आ रही है. शो में रोशन सिंह 'सोढ़ी' का किरदर से सब के दिल में जगह बनाने वाले गुरुचरण सिंह लापता हो गए हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर 4 दिन से लापता हैं. उनके पिता ने पुलिस में बेटे के गुम होने की शिकायत दी है. हालांकि अभी परिवार की ओर से ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

2020 में कह दिया था शो को अलविदा 


'सोढ़ी' के रोल में गुरुचरण सिंह को घर घर में पहचान मिली. वह कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में कई साल तक काम कर चुके हैं. अब 'टाइम्स नाऊ' की रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि गुरुचरण सिंह मिसिंग हैं. उन्होंने साल 2020 में TMKOC शो को अलविदा कह दिया था. इसके बाद वह दिल्ली शिफ्ट हो गए थे. शो छोड़ने के बाद से उनके पास कोई काम भी नहीं थी. वह काफी आम जिंदगी जी रहे थे.


गायब हुए 'तारक मेहता' के सोढ़ी


रिपोर्ट में बताया गया कि गुरुचरण सिंह दिल्ली से मुंबई 22 अप्रैल 2024 के लिए निकले थे. उन्होंने अपने एक दोस्त एक्ट्रेस को भी इस बारे में जानकारी दी थी. ऐसे में वह एक्ट्रेस उन्हें एयरपोर्ट से रिसीव करने भी पहुंची थीं. मगर फ्लाइट के समय पर गुरुचरण सिंह एयरपोर्ट पर आए ही नहीं. एक्ट्रेस ने काफी इंतजार किया और फिर घर चली गईं. उन्हें लगा कि गुरुचरण सिंह की फ्लाइट मिस होग ई होगी या फिर कुछ काम आ गया होगा.


गुरुचरण सिंह के गुम होने से परिवार सदमे में


गुरुचरण सिंह की दोस्त ने घर आकर उन्हें फोन लगाया. मगर नंबर लग नहीं रहा था. 'सोढ़ी' फेम एक्टर का नंबर लगातार 'नॉट रिचेबल' आ रहा था. इसके बाद उन्होंने एक्टर की फैमिली से कॉन्टेक्ट करने की कोशिश की. वहीं दूसरी ओर, गुरुचरण सिंह के मिसिंग होने से एक्टर का परिवार गहरे सदमे में हैं. उन्होंने पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवा दी है. हालांकि अभी भी सिंह कहां और किस हालत में है ये पता नहीं चल पा रहा है. पुलिस ने भी जांच शुरू कर दी है.


ये भी पढ़ें- Malaika Arora ने एक्स हस्बैंड अरबाज खान पर कसा तंज? अब एक्टर ने भी दिया बयान पर रिएक्शन


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़