नई दिल्ली: टीवी का सबसे पॉप्युलर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' बच्चे से लेकर बूढ़े तक के सबसे पसंदीदा शोज में से एक रहा है. शायद यही कारण है कि पिछले 14 सालों से यह शो नॉन स्टॉप दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है. ऐसे में इस शो का हर कलाकार घर-घर में अपनी एक खास पहचान बना चुका. आज लोग इन सितारों को उनके रील नेम से ही खासतौर पर जानने लगे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शो के हर कलाकार को मिली खास पहचान


जब से यह शो टेलीकास्ट हुआ है तब से कई सितारे इस शो के साथ जुड़ चुके हैं. वहीं, कुछ कलाकारों ने इसे अलविदा भी कह दिया है. इसमें दया भाभी, अंजलि, आत्माराम भिड़े और पोपटलाल का किरदार निभाने सितारे भी शामिल हैं. अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है. दरअसल, हाल ही में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के फैंस के लिए एक बुरी खबर आई है.


शैलेश लोढ़ा ने लिया बड़ा फैसला


हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शो में मुख्य किरदार शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) भी जल्द ही इसे अलविदा कहने वाले हैं. खबरों की माने तो शैलेश पिछले कई महीनों से शो की शूटिंग पर नहीं आ रहे हैं और आगे भी उनके सेट पर वापसी की कोई योजना नहीं है.



रिपोर्ट्स की माने तो शैलेश अपने कॉन्ट्रैक्ट से खुश नहीं हैं. उनका मानना है कि उनकी दी हुई तारीखों का शो में उचित इस्तेमाल नहीं किया गया है.


नहीं हुई आधिकारिक पुष्टि


दूसरी ओर फिलहाल इस मामले शैलेश या शो के मेकर्स की ओर से आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. हालांकि, अब ये खबर आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के फैंस इस खबर से थोड़े निराश भी होंगे.



ये भी पढ़ें- KGF Chapter 2 OTT Released: इस प्लेटफॉर्म पर रॉकी भाई ने दी दस्तक, फिल्म देखने के लिए करना होगा ये काम


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.