नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह अक्सर किसी न किसी कारण चर्चा में रहने लगी हैं. इन दिनों वह अपनी आगामी कॉमिक-ड्रामा फिल्म 'बबली बाउंसर' को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. रविवार को ही 'बबली बाउंसर' का मोशन पोस्टर जारी किया गया है, जिसे दर्शकों द्वारा ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिल रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'बबली बाउंसर' को लेकर चर्चा में हैं तमन्ना


तमन्ना भाटिया फिल्म 'बबली बाउंसर' में अभिनय करने के लिए तैयार हैं. बता दें कि कॉमेडी-ड्रामा एक असामान्य कहानी से अपनी ताकत खींचती है और अभिनेत्री फिल्म को दर्शकों के सामने लाने के लिए रोमांचित है. इस फिल्म के जरिए तमन्ना अपने करियर का सबसे मुश्किल किरदार निभाने जा रही हैं. 


तमन्ना ने कही ये बात


कॉमेडी-ड्रामा एक युवा महिला बाउंसर की कहानी का अनुसरण करती है, क्योंकि यह आमतौर पर ऐसे पेशे की विभिन्न परतों को चित्रित करता है जो पुरुषों द्वारा अपनाये जाते हैं.


फिल्म को लेकर अपना उत्साह जारी करते हुए तमन्ना ने कहा कि, 'मैं दर्शकों को इस तरह के एक असामान्य चरित्र नाटक देने के लिए बिल्कुल रोमांचित हूं. फिल्म की शूटिंग एक शानदार रही है और 'बबली बाउंसर' एक ऐसा चरित्र है, जिसे मैंने पहले कभी नहीं निभाया है'.


इस दिन रिलीज होगी फिल्म


मधुर भंडारकर द्वारा निर्देशित फिल्म में अभिषेक बजाज साहिल वैद, सौरभ शुक्ला और सुप्रिया शुक्ला भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इसका प्रीमियर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 23 सितंबर को होगा.


ये भी पढे़ं- दुलकर सलमान ने पत्नी को खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई, लिखा रोमांटिक नोट


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.