नई दिल्ली:  एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया निखिल आडवाणी की अगली निर्देशित फिल्म 'वेदा' में एक्टर जॉन अब्राहम और शारवरी वाघ के साथ नजर आएंगी.
हाई-ऑक्टेन एक्शन-ड्रामा 'वेदा' की हाल ही में राजस्थान में अपनी शूटिंग शुरू हुई. कहा गया है कि फिल्म में पहले कभी न देखे गए सीन्स को दिखाया जाएगा. तमन्ना फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तमन्ना भाटिया वेदा में आएंगी नजर 
इस कोलैबोरेशन को लेकर तमन्ना ने कहा, "निखिल जिस तरह से अपनी कहानियां सुनाते हैं, मैं उनकी हमेशा से प्रशंसक रही हूं. उनमें एक हुनर है और उनकी ये काबिलियत बेहद प्यारी है. जॉन और मुझे भी पहली बार एक साथ काम करने का मौका मिला है. यह देखना निश्चित रूप से रोमांचक होगा कि मेरा किरदार क्या लाएगा!"


फिल्म में होगा स्पेशल रोल 
निखिल ने कहा, "तमन्ना ने हमेशा शानदार परफॉर्मेंस दी है. जब मैंने इस स्पेशल रोल को निभाने के लिए उनसे संपर्क किया, तो मुझे खुशी हुई कि उन्होंने तुरंत इस फिल्म के लिए मेरे विजन पर भरोसा किया. मेरी टीम और मैं उन्हें हमारे साथ पाकर रोमांचित हैं."


वेदा जी स्टूडियों द्वारा बनाई जाएगी
'वेदा' निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित और असीम अरोड़ा द्वारा लिखित है, और ज़ी स्टूडियो, एम्मे एंटरटेनमेंट और जेए एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है.


इनपुट-आईएएनएस 


इसे भी पढ़ें: छोटे पर्दे से है Jaya Kishori का पुराना नाता, कथावाचक की ये बॉलीवुड फिल्म है फेवरिट 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप