नई दिल्ली: Tamannaah Bhatia: इन दिनों बॉलीवुड सेलेब्स अक्सर मंदिर में दर्शन करते हुए स्पॉट किया जाता है. फिल्म की सक्सेस की दुआ करने सेलेब्स मंदिर पहुंचते हैं. इस बीच साउथ और मेनस्ट्रीम सिनेमा में धमाल मचा रहीं एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया कोई बनारस काशी विश्वनाथ में स्पॉट किया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सामने आईं तमन्ना भाटिया की लेटेस्ट तस्वीरें


शनिवार को तमन्ना भाटिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है. तस्वीरों में एक्ट्रेस वाराणसी के काशी विश्ननाथ मंदिर में नजर आ रही हैं. अगली फोटो में तमन्ना भगवान शिव की ज्योर्तिलिंग को स्पर्श करती हुईं दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस की मंदिर में दर्शन की फोटोज को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. एक्ट्रेस की पोस्ट में खासा ध्यान उनकेआउटफिट पर जा रहा है. एक्ट्रेस ने तड़क-भड़क कपड़ो को साइड करते हुए बेहद सिंपल हरे रंग का चिकनकारी सूट पहने और मंदिर परिसर में पोज देते हुए दिख रही हैं.



प्राथना कर लिया आशीर्वाद 


तमन्ना की शिवलिंग के सामने बैठकर प्रार्थना करते हुए तस्वीर भी है. उन्होंने वाराणसी के दिव्य घाटों में से एक पर बैठकर मंत्रमुग्ध कर देने वाले दृश्य का आनंद लेते हुए अपनी एक तस्वीर भी शेयर की. 'भोला शंकर' फेम एक्ट्रेस ने दीवार पर बने चित्रों की कई फोटोज भी शेयर की, जिसमें भगवान शिव, गणेश और हनुमान जी की ग्राफिक कलाकृतियां दिखाई दे रही हैं.


इसलिए बनारस में मौजूद हैं तमन्ना भाटिया


पोस्ट के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, 'हर हर महादेव.' स्टोरीज सेक्शन में, तमन्ना ने 'काशी गंगा घाट' और प्रसिद्ध गंगा आरती की एक झलक दिखाई. बता दें कि एक्ट्रेस आने वाले समय में तेलुगु फिल्म ओडेला-2 में लीड रोल प्ले करती दिखेंगी. इस फिल्म की शूटिंग को लेकर वह फिलहाल बनारस में मौजूद हैं. क अन्य वीडियो में उनकी नई फिल्म 'ओडेला 2' की मुहूर्त पूजा की झलक दिखाई गई है. इस बीच तमन्ना के पास पाइपलाइन में 'अरनमनई 4', 'वेदा' और 'स्त्री 2' भी हैं.


इसे भी पढ़ें- जब Katrina Kaif को रिजेक्ट कर डायरेक्टर ने किया अनुष्का शर्मा को सेलेक्ट, एक्ट्रेस ने सुनाया पूरा किस्सा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.