नई दिल्ली: तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग के दम पर देशभर के लोगों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना ली है. वहीं, 'बिग बॉस' का हिस्सा बनने के बाद एक्ट्रेस की इस पॉपुलैरिटी में चार चांद लग गए. एक्टिंग के अलावा उन्होंने अपनी क्यूटनेस और स्टाइल के दम पर हर किसी का प्यार बटोरा है. आज तेजस्वी के चाहने वाले उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ग्लैमरस दिख रही हैं तेजस्वी प्रकाश


तेजस्वी भी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हो गई हैं. अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनके नए लुक्स और वर्क फ्रंट की झलक देखने को मिलती रहती हैं.



अब फिर से तेजस्वी ने अपनी अदाएं दिखाते हुए फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. लेटेस्ट लुक में एक्ट्रेस काफी स्टाइलिश और कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं.


फैंस उन्हें दीवाने


तस्वीरों में तेजस्वी एक छोटी सी बालकनी में खड़ी नजर आ रही हैं. इस दौरान उन्होंने एनिमल प्रिंट वाली छोटी सी ड्रेस कैरी की है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को ओपन रखा है. एक्ट्रेस फोटोज में खूबसूरत व्यू दिखाते हुए अपनी अदाएं भी फ्लॉन्ट की हैं. अब फैंस के बीच उनका ये नया लुक भी वायरल हो गया है. उनकी फोटोज पर कुछ ही देर में 2 लाख लाइक्स आ गए हैं.


तेजस्वी के नए प्रोजेक्ट का इंतजार


गौरतलब है कि तेजस्वी के चाहने वाले उन्हें एक बार फिर से नए अंदाज में पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं. हालांकि, फिलहाल एक्ट्रेस ने अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है. तेजस्वी के चाहने वालों ने उन्हें हर अंदाज में हमेशा ही खूब प्यार दिया है.


ये भी पढ़ें- स्टाइल दिखाने के लिए ये क्या पहनकर सामने आ गईं पूजा बत्रा, वायरल हो गईं फोटोज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.