नई दिल्ली: तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundra) टीवी के सबसे क्यूट कपल्स में से एक बन चुके हैं. दोनों की पहली मुलाकत रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस 15' में हुई थी. यहीं दोनों दोस्त बने और जल्द ही दोनों का रिश्ता प्यार में बदल गया. इसके बाद से ही इन्हें अक्सर एक दूसरे के साथ वक्त बिताते हुए देखा जाने लगा है.


रिलेशनशिप के कारण सुर्खियों में रहते हैं Tejasswi Prakas-Karan Kundra


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तेजस्वी और करण कभी अपनी शादी की खबरों के कारण तो कभी ब्रेकअप की खबरों को लेकर अक्सर ही सुर्खियों में रहते हैं. हालांकि, ये दोनों किसी भी अफवाह से इतर एक दूसरे के साथ मजबूती से खड़े नजर आते हैं. अब तेजस्वी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह करण के साथ अपने रिश्ते पर बात करते हुए रो पड़ती हैं.


तेजस्वी प्रकाश ने कही ये बात


वीडियो में देखा जा सकता है कि तेजस्वी और करण क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. इसी दौरान तेजस्वी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से रिलेशनशिप पर बात कर रही हैं.



एक्ट्रेस कहती हैं, 'मैं अभी अच्छा वक्त बिता रही हूं.' इतना कहते ही वह भावुक हो जाती हैं. वहीं, उनके पास बैठे करण उन्हें चुप कराते हुए उनके माथे पर चूमते हैं.


करण कुंद्रा के साथ बेहद खुश हैं तेजस्वी


वीडियो में तेजस्वी आगे करण से बात करते हुए कहती हैं, 'मैं सिर्फ फैंस के साथ ये शेयर करना चाहती हूं कि मैं आपके साथ कितनी खुश हूं.' इसके बाद करण उन्हें फिर से दिलासा देते नजर आते हैं.


इन शोज में व्यस्त हैं तेजस्वी और करण


गौरतलब है कि तेजस्वी प्रकाश इन दिनों एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो 'नागिन 6' में लीड रोल में नजर आ रही हैं. वहीं, करण कुंद्रा को टीवी शो 'तेरे इश्क में घायल' में देखा जा रहा है.


ये भी पढ़ें- Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Collection Day 1: पहले दिन सलमान की फिल्म का हुआ ये हाल, जानिए कैसी रही कमाई


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.