नई दिल्ली: कोरियोग्राफर टैरेंस लुईस का काम और नाम दोनों चीजें बोलती हैं. टैरेंस को अक्सर छोटे पर्दे पर बतौर जज हमने देखा है. ऐसे में टैरेंस ने अपने कामयाब करियर में एक विवाद को झेला. विवाद तब पनपा जब उन पर नोरा फतेही को पीछे से गलत तरीके से छूने का आरोप लगा था.


'इंडियाज बेस्ट डांसर' में बनीं थीं जज


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डांस रिएलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' में नोरा फतेही बतौर जज बनकर शो पर पहुंची. गीता और टैरेंस जज की कुर्सी पर पहले से ही मोर्चा संभाले हुए थे. दरअसल दोनों जज नोरा और टैरेंस मंच पर डांस कर रहे थे ऐसे में टैरेंस का हाथ नोरा के शरीर को छू जाता है. वीडियो वायरल होती है और टैरेंस की जमकर आलोचना की जाती है.



मलाइका कोरोना की वजह से थीं बाहर


बता दें कि उस एपिसोड में मलाइका अरोड़ा नहीं थीं क्योंकि उन्हें कोविड हो गया था. शो पर शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी पत्नी बचौर गेस्ट आए हुए थे. हाल ही में मनीष पॉल के पोडकास्ट में टैरेंस लुई ने अब उस विवाद पर सफाई दी है. टैरेंस का कहना है कि जब उनके आस पास इतने कैमरे थे तो वो जानबूझकर गलत तरीके से क्यों किसी को छूना चाहूंगा. 


टैरेंस लुईस को गालियां दी गईं


टैरेंस लुईस का दर्द छलका वो कहते हैं कि उन्हें काफी गालियां दी गईं भद्दे इल्जाम लगाए गए. कहते हैं कि इससे पहले भी वो नोरा के साथ काफी क्लोजली डांस कर चुके हैं. जब आप परफॉर्मेंस के बीच में होते हैं तो उस जोन में कुछ नहीं सोचते बस डांस कर रहे होते हैं. टैरेंस ने खुद को बेकसूर बताया और अपने ऊपर लगे इल्जामों को गलत ठहराया.


ये भी पढ़ें: प्रोड्यूसर कमल किशोर मिश्रा कर रहे थे कार में रोमांस, पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ा, तो चढ़ा दी गाड़ी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.