नई दिल्ली: Laal Peeli Akhiyaan Song Out: शाहिद कपूर लगातार अपनी आगामी फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं. हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का टाइटल रिलीज किया था. बीते दिन शाहिद कपूर ने फिल्म के पहले गाने 'लाल-पीली अखियां' का टीजर शेयर किया था. अब मेकर्स ने गाने का पूरा पार्ट रिलीज कर दिया है. इस बार शाहिद कपूर की जोड़ी एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ कमाल दिखाने वाली है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लाल-पीली अखियां पर थिरके कृति-शाहिद 


फिल्म के पहले गाने लाल-पीली अखियां में शाहिद कपूर और कृति सेनन शानदार डांस मूव्स दिखा रहे हैं. शाहिद कपूर जहां ब्लैक सूट में ब्रेक डांस कर रहे हैं तो वही कृति सेनन नीली रंग की साड़ी में बेहद हसीन लग रही हैं. बता दें कि 'लाल पीली अंखियां' गाने को रोमी और तनिष्क बाग्ची ने गाया है. वहीं, म्यूजिक कंपोजर तनिष्क बाग्ची ने ही इस गाने को म्यूजिक भी दिया है. इस गाने को नीरज राजवत ने लिखा है और इसे शेख जैन बाशा ने कोरियोग्राफ किया है.


इस फिल्म से मेल खा रहा गाना 


गाने में दोनों का डांस और सेटअप देखकर रणबीर कपूर की फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' का गाना 'बदतमीज दिल' याद आ रहा है. जहां रणबीर ने गाने में ब्लैक सूट पहना था तो वहीं दीपिका पादुकोण ने गाने के लिए नीली साड़ी कैरी की थी. शाहिद कपूर और कृति सेनन का ये गाना कुछ कुछ उनके गाने से मिलता-जुलता लग रहा है. 



लम्बे वक्त के बाद डांसिंग फ्लोर पर उतरेंगे एक्टर 


इंडस्ट्री के टॉप डांसर एक्टर्स के बारे में चर्चा की जाए तो उसमें शाहिद कपूर का नाम जरूर शामिल होगा. लंबे समय बाद किसी फिल्म में शाहिद का कोई डांसिंग सॉन्ग नजर आ रहा है. इससे पहले फिल्म 'जर्सी और कबीर सिंह' में एक्टर का ये अंदाज देखने के लिए फैंस लंबे समय से इंतजार में थे. ऐसे में अब 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के जरिए एक बार से शाहिद कपूर अपने डांस से हर किसी का दिल जीतने वाले हैं.


इस दिन रिलीज होगी फिल्म


रिलीज डेट की बात करें तो फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' वैलेंटाइन वीक में 9 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. इस फिल्म को मैडॉक फिल्म्स प्रोडक्शन बैनर के तहत बनाया गया है. फिल्म की रिलीज डेट और पहले गाने में दोनों एक्टर्स की केमिस्ट्री देखकर फैंस की एक्साइटमेंट इस फिल्म के लिए काफी बढ़ गई है. बता दें कि साल 2022 में रिलीज फिल्म 'जर्सी' के फ्लॉप होने के बाद शाहिद कपूर बड़े इस फिल्म से पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं.  


ये भी पढ़ें- कड़कड़ाती ठंड में शमा सिकंदर ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, स्वीमिंग में दिखाया इतना बोल्ड अंदाज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.