नई दिल्ली: The Kerala Story Box Office Collection Day 4: सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी फिल्म 'द केरल स्टोरी' (The Kerala Story) पर विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. देशभर के कई राज्यों में इस पर बैन भी लगा दिया गया है. ट्रेलर की रिलीज के बाद से ही ये फिल्म लगातार विवादों में बनी हुई है. हालांकि, इस बीच भी फिल्म जबरदस्त कारोबार करने में सफल साबित हो रही है. अब फिल्म के चौथे दिन यानी सोमवार के आंकड़े भी सामने आ चुके हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'द केरल स्टोरी' में उठाया गया मजबूत मुद्दा


'द केरल स्टोरी' की कहानी को इसके बवाल का कारण माना जा रहा है. फिल्म में केरल से लापता हुई 32000 लड़कियों की कहानी दिखाई गई है. दावा किया जा रहा है कि केरल में हिन्दू और ईसाई लड़कियों का लव जिहाद करके उन्हें ISIS संगठन में शामिल कर आतंकवादी बनाया जा रहा है. ऐसे में कई राजनीतिक पार्टीयों ने फिल्म पर बैन लगाए जाने की मांग उठाई है.


सिर्फ 4 दिनों में अपनी लागत चुकी है 'द केरल स्टोरी'


दूसरी ओर फिल्म पर बढ़ती मुसीबतें इसके बढ़ते कारोबार का कारण भी बनती जी रही है. करीब 40 करोड़ रुपये में बनी इस फिल्म ने सिर्फ 4 दिनों में ही अपनी लागत निकाल ली है.



फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने फिल्म के कारोबार के बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया है. उन्होंने उम्मीद जताई है कि मंगलवार की कमाई के साथ फिल्म 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी पार कर लेगी.


अब तक इतना कारोबार कर चुकी हैं फिल्म


'द केरल स्टोरी' ने सोमवार का कामकाजी दिन होने के बावजूद 10.07 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. फिल्म ने शुक्रवार यानी पहले दिन 8.03 करोड़ रुपये से ओपनिंग की. इसके बाद शनिवार को- 11.22 करोड़, रविवार- 16.40 करोड़ और सोमवार- 10.07 करोड़ रुपये. इसी के साथ फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक 45.72 करोड़ रुपये कमा चुकी है.


फिल्म में दिखे ये सितारे


गौरतलब है कि 'द केरल स्टोरी' में अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सोनिया बलानी और सिद्धी इडानी जैसे सितारों को लीड रोल में देखा गया है. विपुल अमृतलाल शाह द्वारा प्रोड्यूस इस फिल्म की कहानी डायरेक्टर सुदीप्तो सेन और सूर्यापाल सिंह ने मिलकर लिखी है. फिल्म पर जहां एक ओर कई राज्यों में विवाद हो रहा है, वहीं, कई लोगों ने इसे खूब पसंद भी किया है.


ये भी पढ़ें- CID एक्ट्रेस के पति की हैवानिय ने उड़ाए होश, 15 महीने के बच्चे संग की ऐसी हरकत


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.