नई दिल्ली: अदा शर्मा (Adah Sharma) की फिल्म 'द केरल स्टोरी' को लेकर लंबे समय से चर्चा है. अब आखिरकार इसका दमदार ट्रेलर भी रिलीज हो गया है, जो जिसे देख आपकी भी रूह कांप उठेगी. फिल्म में उन हिन्दू लड़कियों की कहानी दिखाई गई है, जिनका धर्मांतरण करके उन्हें आतंकवादी बना दिया जाता है, इस दौरान उन्हें इतना दर्दनाक सफर तय करना होता है कि कोई अंदाजा भी नहीं लगा सकता.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जबरदस्त है 'The Kerala Story' का ट्रेलर


ट्रेलर में शालिनी उन्नीकृष्णन की कहानी दिखाई गई है, जो केरल के इस हिन्दू परिवार की रहने वाली है. ट्रेलर में एक हंसता-खेलता परिवार दिखाया गया है, लेकिन इनकी ये खुशियां ज्यादा वक्त के लिए नहीं हैं.



शालिनी को दूसरा धर्म कुबूल करा दिया जाता. उसका निकाह हो गया और अब वह शालिनी से फातिमा बन चुकी है. यहीं से शालिनी की बर्बादी का दौर शुरू हो जाता है. उसे आतंकवाद के दलदल में झोंक दिया जाता है.


हिन्दू लड़कियों का किया गया ब्रेनवॉश


धर्मांतरण और आतंकवाद का हिस्सा बनने वाली शालिनी पहली लड़की नहीं है, बल्कि केरल की ही कई लड़कियों के साथ ऐसा होता आ रहा है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि शालिनी को मिलिट्री ऑफिसर्स ने गिरफ्तार कर लिया है. इसी दौरान वह अपनी पूरी जिंदगी उनके सामने खोलने लगती है और बताती है कि किस तरह से हिन्दू लड़कियों का ब्रेनवॉश करके उन्हें इस्लाम धर्म कुबूल करवाया जाता है.


पूर्व CM वी.एस. अचुतानंदन के कथित बयान का दिया हवाला


बता दें कि इस ट्रेलर में केरल के पूर्व मुख्यमंत्री वी.एस. अचुतानंदन के कथित बयान का भी हवाला दिया गया है. उन्होंने अपने विवादित बयान कहा था कि अगले 20 सालों में केरल एक इस्लामिक स्टेट बन जाएगा. उनके इस कथित बयान पर देशभर में खूब बवाल मचा था. वहीं, ट्रेलर पर गौर करें तो इसमें दिखाया है कि सिर्फ हिन्दू नहीं, बल्कि कई ईसाई लड़कियों को इसी तरह से इस आतंकवाद की आग में झोंक कर उन पर अत्याचार किए जा रहे हैं.


5 मई को रिलीज होगी 'द केरल स्टोरी'


गौरतलब है कि 'द केरल स्टोरी' कथित रूप से केरल राज्य से लापता हुईं 32 हजार लड़कियों के मुद्दे को उजागर करती है. यह फिल्म 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी इस फिल्म को विपुल अमृतलाल शाह ने प्रोड्यूस किया है. इसमें अदा शर्मा को एक बार फिर से दमदार भूमिका दर्शकों के सामने पेश करते हुए देखा जा रहा है.


ये भी पढ़ें- उर्फी जावेद को रेस्टोरेंट में नहीं दी गई एंट्री, एक्ट्रेस ने ऐसे निकाली भड़ास


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.