The Sabarmati Report Teaser: विक्रांत मैसी अपने हर प्रोजेक्ट के साथ ये साबित करते जा रहे हैं कि वह किसी भी तरह के किरदार को बहुत खूबसूरती से पर्दे पर उतार सकते हैं. ऐसे में ऑडियंस को बेसब्री से उनकी फिल्मों का इंतजार रहने लगा है. अब विक्रांत की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'द साबरमती रिपोर्ट' का मजेदार टीजर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म की कहानी 27 फरवरी, 2002 को गोधरा रेलवे स्टेशन पर हुए ट्रेन अग्निकांड पर आधारित है. इसमें विक्रांत मैसी एक पत्रकार के रोल में नजर आ रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इतिहास को सामने लाएगी 'द साबरमती रिपोर्ट'


गोधरा ट्रेन अग्निकांड भारत के इतिहास के पन्नों पर दर्ज हो चुका है, जिसके बारे में सोचते ही दिल दहल उठता है. अब 'द साबरमती रिपोर्ट' का टीजर सामने आने के बाद दर्शक फिल्म की रिलीज का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं.



फिल्म में दिखाने की कोशिश की गई है कि आखिर 2002 में उस दिन गोधरा रेलवे स्टेशन पर क्या था, जब साबरमती एक्सप्रेस आग में झुलस रही थी. उस दिन की कहानी आज भी ज्यादातर लोगों के लिए एक पहेली की तरह हैं, क्योंकि इस पर कभी खुलकर बहुत सारी चीजें सामने आईं ही नहीं.


दिलचस्प है फिल्म का टीजर


फिल्म के टीजर की शुरुआत में विक्रांत मैसी अदालत में केस लड़ते नजर आ रहे हैं. इस दौरान वह अपने हर मुद्दे को जज के सामने पूरे कॉन्फिडेंस के साथ पेश करते हैं. इस टीजर को देखने के बाद फिल्म को लेकर कई तरह के सवाल आपके मन में उमड़ने लगेंगे. आप जानना चाहेंगे कि आखिर तब हुआ क्या था? क्या है पूरा सच? कहां जाकर मिलती हैं इतिहास की ये कड़ियां? 


15 नवंबर को रिलीज हो रही है फिल्म


'द साबरमती रिपोर्ट' के निर्देशन की कमान धीरज सरना ने संभाली है. फिल्म में विक्रांत मैसी और राशि खन्ना को लीड रोल में देखा जा रहा है. इनके अलावा इसमें मशहूर टीवी एक्ट्रेस रिद्धी डोगरा  भी अहम भूमिका निभाती दिख रही हैं. फिल्म 15 नवंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. इसका प्रोडक्शन शोभा कपूर, एकता आर कपूर, अमूल वी मोहन, अंशुल मोहन ने मिलकर किया है.


ये भी पढ़ें- विद्या बालन और तृप्ति डिमरी के इस वीडियो ने उड़ाए होश, क्या शुरू हो गई है नई कैट फाइट?


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.