नई दिल्ली: संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी हैं शनाया कपूर (Shanaya Kapoor). बॉलीवुड में न्यू कमर्स के भीष्म पितामह करण जौहर (Karan Johar) हमेशा नए टैलेंट को बढ़ावा देते हैं. ऐसे में सबकी नजर हमेशा से ही करण की लॉन्चिंग पर रहती हैं. 'बेधड़क' (Bedhadak) मूवी से करण जौहर, शनाया कपूर के अपॉजिट लक्ष्य और गुरफतेह पीरजादा (Lakshya and Gurfateh Pirzada) को लेकर आने वाले थे. अब चारों ओर मीडिया में इस फिल्म की प्रोडक्शन में रुकावट की खबरें आ रही हैं.


'बेधड़क' पर क्यों लगी रोक


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक मीडिया हाउस की खबरों की मानें तो धर्मा प्रोडक्शंस ने 'बेधड़क' के काम को रोक दिया है. जबसे फिल्म का पोस्टर शेयर किया गया था और एक्टर्स की डिटेल्स बताई गई थी तबसे लोग बेसब्री से इससे जुड़ी हर जानकारी पर नजर बनाए हुए थे.



पोस्टर रिलीज करते ही शनाया की फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सबका धन्यवाद भी किया. इस खास फिल्म के लिए वे बेहद एक्साइटेड थीं.


क्या कहना है करण जौहर का


फिलहाल फिल्म के बंद होने पर करण जौहर ने किसी भी तरह का रिएक्शन नहीं दिया है. अभी तक कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट भी नहीं आई है. अगर सही में 'बेधड़क' नहीं बन रही है तो आखिर किस फिल्म से अब शनाया कपूर डेब्यू करने वाली हैं. लगता है शनाया को अब अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए और इंतजार करना होगा.


शनाया से ज्यादा बुरा लक्ष्य के साथ हुआ


टीवी के चर्चित चेहरे लक्ष्य के लिए इससे बुरी खबर क्या हो सकती है कि जिस भी फिल्म से उनके जुड़ने की बात होती है वो फिल्म ही नहीं बनती. इससे पहले लक्ष्य को 'दोस्ताना 2' में जान्हवी कपूर के साथ कास्ट किया गया था. कार्तिक आर्यन भी उस समय 'दोस्ताना 2' के लिए कास्ट किए गए थे लेकिन जैसे ही कार्तिक ने फिल्म से अपना पल्ला झाड़ा फिल्म ही रुक गई. अब देखना ये है कि करण अपने इन सितारों के लिए कौन सा बेहतरीन प्रोजेक्ट लेकर आएंगे.



ये भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा के घर फिर गूंजी किलकारी, घर आई एक और नन्हीं परी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.