नई दिल्ली: 'कॉफी विद करण 7' (Koffee With Karan 7) में अक्सर बड़े-बड़े खुलासे होते हैं, जिन्हें सुनकर हर कोई हैरान रह जाता है. पिछले एपीसोड्स में कई सितारों ने शो में अपने बैडरूम सीक्रेट से लेकर करियर सीक्रेट का खुलासा किया था. लेकिन इस बार शो में स्टार्स के साथ-साथ करण जौहर ने भी अपनी लाइफ के बारे में ऐसा कुछ बताया की हर कोई सुनकर शॉक्ड हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टाइगर श्रॉफ ने खोला राज


कॉफी विद करण में हाल में ही एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ अपनी को स्टार और बेहद ब्यूटीफुल एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ नजर आए थे. शो में दोनों से करण जौहर ने कई अजीब सवाल भी पूछे. शो का सबसे बबाली राउंड रैपिड फायर के दौरान करण जौहर ने टाइगर श्रॉफ से शारीरिक संबंधों को लेकर सवाल किया. करण जौहर ने पूछा कि सबसे अजीब जगह के बारे में बताओ, जहां उन्होंने शारीरिक संबंध बनाए हों. इस पर टाइगर श्रॉफ ने प्लेन के टॉयलेट के बारे में बताया. जिसे सुनकर करण को हंसी आ गई और अपना कांड याद आ गया. 


करण जौहर ने खोला राज


टाइगर श्रॉफ की बात सुनकर करण अपने आप को रोक नहीं पाए. वह बोले कि तुम भी एयरक्राफ्ट में शारीरिक संबंध बनाने वाला ग्रुप में शामिल हो. पता नहीं लोग कैसे यह कारनामे को अंजाम दे देते हैं.



केजो ने बताया कि मैंने भी कोशिश की थी, लेकिन वजन ज्यादा होने की वजह से दिक्कत हो गई थी और टॉयलेट भी बहुत छोटा था. मैं तो पकड़ा भी गया था. बबाल होते-होते रह गया था.


पार्टनर की जरूरत महसूस करते हैं करण


हाल में ही जब करण रिलेशनशिप को लेकर बात कर रहे थे, तो उन्होंने अपनी लाइफ के खालीपन पर भी बात की. करण ने कहा कि 'आपकी लाइफ में एक पार्टनर की बहुत जरूरत होती है. यह एक ऐसा शख्स होता है, जिसकी कमी मां से लेकर बच्चे तक कोई भी पूरा नहीं कर सकता है. मुझे मेरी लाइफ में ये खालीपन बुहत महसूस होता है, पर शायद अब इशके बारे में सोचने के लिए बहुत देर हो चुकी है.'


ये भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler: अनुपमा और अनुज के बीच आने वाली है दरार, किंजल का बच्चा बनेगा दूरियों की वजह


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.