नई दिल्ली: बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा हमेशा ही अपनी निजी जिंदगी और लुक्स की वजह से सुर्खियां बटोरी रही हैं. ऐसे में आज नुसरत किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगी हैं. अक्सर वह फैंस के साथ अपने नए लुक्स और पर्सनल लाइफ की झलक शेयर करती रहती हैं.


Nusrat Jahan के जिम लुक पर टिकी रह गईं नजरें


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नुसरत के फैंस भी उनकी हर पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. अब एक्ट्रेस ने फैंस को अपना जिम लुक दिखाया है. इस अंदाज में भी वह बेहद हॉट लग रही हैं. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस ब्लैक शॉर्ट्, स्पोर्ट् ब्रा और ग्रे कलर की जैकेट पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए अलग-अलग लोकेशन्स पर सिजलिंग पोज दिए हैं.


बहुत हॉट दिख रही हैं नुसरत जहां


नुसरत ने अपने इस जिम लुक को न्यूड मेकअप और पोनीटेल बनाकर कंप्लीट किया है. इस लुक में वह बहुत हॉट दिख रही हैं.



वहीं, एक्ट्रेस के कर्वी फिगर पर भी सभी की नजरें टिकी रह गई हैं. उन्हें देखकर अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि वह एक बच्चे की मां हैं. उन्होंने आज भी खुद को बहुत फिट रखा हुआ है.


इन फिल्मों के कारण चर्चा में हैं नुसरत जहां


गौरतलब है कि नुसरत कई बंगाली फिल्मों के अलावा म्यूजिक वीडियोज में भी दिख चुकी हैं. फिलहाल वह अपनी अगली फिल्म 'जय काली कलकत्ते वाली' और 'मास्ट मोशाई अपनी किचू देखनी' की तैयारियाों में काफी व्यस्त चल रही हैं. नुसरत के फैंस तो उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए बेताब रहते हैं.


ये भी पढ़ें- भूमि पेडनेकर ने खूबसूरत लहंगे में दिखाया कातिलाना अंदाज, स्वैग में नजर आईं एक्ट्रेस


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.