नई दिल्ली: Erotic Korean Movies: इंडिया में इन दिनों कोरियन फिल्मों और वेब सीरीज को काफी पसंद किया जा रहा है. OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स से लेकर एमएक्स प्लेयर पर आपको कई बेहतरीन कोरियन कंटेंट देखने को मिलेगा. रोमांस, थ्रिलर, ड्रामा और हॉरर जोनर में कोरियन फिल्में दुनियाभर के कई देशों में पसंद की जा रही हैं.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आज हम 5 कोरियन फिल्म और टीवी सीरीज के बारे में बताएंगे जिसमें लव मेकिंग सीन की भरमार है. इन इरॉटिक कोरियन फिल्म को आप ओटीटी पर आसानी से देख सकते हैं. फिल्मों में एडल्ट सीन होने के बाद भी सीरीज और फिल्म की कहानी बेहद जबरदस्त है. अगर आप कोरियन वेब सीरीज और फिल्में देखने के शौकीन हैं तो यकीनन आपको ये रोमांटिक कोरियन ड्रामा जरूर देखना चाहिए. 


ए फ्रोज़ेन फ्लॉवर (A Frozen Flower)



कोरियन इरॉटिक फिल्म ए फ्रोजेन फ्लॉवर बेहद शानदार फिल्म है. इस फिल्म को कई अवॉर्ड्स भी मिल चुके हैं. फिल्म की कहानी समैलिंगक राजा की कहानी है. वह अपने राजवंश को वारिस नहीं दे पा रहा है. राजा अपने बॉडीगार्ड से प्यार करता है. वंश को आगे बढ़ाने के लिए वह अपने इसी बॉडीगार्ड से कहता है कि रानी के साथ संबंध बनाएं ताकि वह प्रेग्नेंट हो सके. लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब बॉडीगार्ड और रानी एक दूसरे से प्यार करने लगते हैं.  फिल्म में लव ट्राएंगल बनता है. रानी, राजा और बॉडीगार्ड तीनों का एक दूसरे के साथ अफेयर शुरू हो जाता है. इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. 


द हाउसमेड (The Housemaid) 



यह साउथ कोरिया की सबसे पॉपुलर इरॉटिक थ्रिलर फिल्म है. द हाउसमेड फिल्म की कहानी एक कपल के ईद-गिर्द है. फिल्म में हुन की पत्नी प्रेग्नेंट होती है. घर की देखभाल के लिए वह हाउसमेड रखते हैं. हुन की पत्नी जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली है. वहीं इसी बीच हुन का अफेयर कामवाली से शुरू हो जाता है. अब हाउसमेड भी प्रेग्नेंट हो जाती है. जब हुन की पत्नी को पता चलता है. तो वह कामवाली को अबॉर्शन के लिए मजबूर करती हैं. इस फिल्म को आप एप्पल टीवी प्लस पर देख सकते हैं. 


 नेवर्दलेस (Nevertheless)



नेवर्दलेस इरॉटिक कोरियन वेब सीरीज में से एक है. इस सीजन में कई लव मेकिंग सीन है. इस सीजन को लोगों ने काफी पसंद किया है. इस सीरीज की कहानी दो यंग लोगों के बीच होती है, जिन्हें प्यार पर भरोसा नहीं होता है.  इस सीरीज को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. 


डब्ल्यू: टू वर्ल्ड W Two World



डब्ल्यू सीरीज की कहानी बेहद शानदार है. इस वेब  सीरीज का कंटेंट बेहद अलग है. अगर आप यूनीक कहानी देखना चाहते हैं तो इस सीरीज को अपनी लिस्ट में जरूर शामिल करें. यह सीरीज न केवल इरॉटिक है बल्कि इसकी कहानी भी बेहद शानदार है. इस सीरीज को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. वहीं फ्री में आप इसे विकी ऐप पर भी देख सकते हैं.


थर्स्ट (Thirst)
थर्स्ट इरॉटिक हॉरर कोरियन फिल्म है. यह पहली ऐसी फिल्म है जिसे हॉलीवुड के साथ मिलकर बनाया गया था. यह फिल्म एमिल जोला के उपन्यास थेरेस राक्विन पर आधारित है. फिल्म की कहानी एक कैथलिक पादरी की दवा बनाने की कहानी है. दवाई बनाने के दौरान एक्सपेरिमेंट फेल हो जाता है लेकिन ब्लड ट्रांसफ्यूजन की वजह से वह बच जाते हैं. लेकिन कुछ दिनों बाद पता चलता है कि वह अपनी दोस्त की पत्नी को देखकर अट्रेक्ट हो रहा है, लेकिन प्यार नहीं है, क्योंकि तब तक वह वैम्पायर बन चुका है. जिंदा रहने के लिए उसे खून पीने की जरूरत है. इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं. 


ये भी पढ़ें: YRKKH Upcoming Twist: अक्षरा का ध्यान रखने के लिए गोयनका हाउस पहुंचा अभिमन्यु, आरोही ने चली नई चाल 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.