नई दिल्ली:Bhool Bhulaiyaa 3: कार्तिक आर्यन इन दिनों 'भूल भुलैया 3' को लेकर लाइम लाइट में हैं. इस फिल्म में फीमेल लीड के नाम का खुलासा हो गया है. आज कार्तिक आर्यन ने तस्वीर शेयर करके इसका खुलासा किया.  फैंस ये पजल के अंदाज में कार्तिक ने एक सवाल किया, जिसका फैंस ने सही जवाब दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'भूल भुलैया 3' जल्द होगी रिलीज



'भूल भुलैया 3' वर्ष 2007 में आई अक्षय कुमार की 'भूल भुलैया' का तीसरा पार्ट है.  'भूल भुलैया 2' साल 2022 में रिलीज हुई थी. इसमें कार्तिक आर्यन लीड रोल में दिखे थे और फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी. अब दर्शकों के बीच 'भूल भुलैया 3' का क्रेज है. 


तृप्ति डिमरी की हुई एंट्री



इस फिल्म में फीमेल लीड के तौर पर एनिमल फेम भाभी 2 यानी तृप्ति डिमरी की एंट्री हो चुकी है. हाल ही में कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है. इसमें एक राउंड टेबल पर ताला चाबी रखे दिख रहे हैं, वहीं मोमबत्ती और लालटेन भी है. 'भूल भुलैया 3' का कार्ड रखा है और साथ ही एक तस्वीर है, जिसमें हीरोइन का आधा चेहरा नजर आ रहा है.


कार्तिक ने फैंस को दी हिंट


अभिनेता ने कैप्शन में लिखा- 'काफी गलत जवाब आ रहे हैं, फिर से अनुमान लगाइए'. इस पोस्ट पर यूजर्स जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. अधिकांश यूजर्स तृप्ति डिमरी नाम बता रहे हैं.  वहीं एक यूजर ने लिखा, 'भाई यार तृप्ति को क्यों ले लिया?' दूसरे यूजर ने लिखा, 'इस बार मंजुलिका को तृप्ति डिमरी मिलेगी'.


ये भी पढ़ें- जब डायरेक्टर के कहने पर मीना कुमारी को लगाए थे 31 थप्पड़, हलाला के दर्द से भी गुजरी थीं ट्रेजेडी क्वीन


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.