नई दिल्ली: शादी का सीजन चल रहा है और कई मशहूर हस्तियां भी साल 2024 में शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. हाल ही में आमिर खान की लाडली आयरा खान ने शादी कर घर बसा लिया है. वहीं, अब खबर आ रही है कि टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति ने भी दुल्हन बनने की तैयारी कर ली है. हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुरभि मार्च के पहले सप्ताह में ही लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सुमित सुरी से शादी करने जा रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

4 तारीख से शुरू हो सकती हैं रस्में


खबरों की मानें तो सुरभि ट्रेडिशनल नॉर्थ इंडियन रीति-रिवाजों से शादी करने जा रही हैं. इस खास मौके पर एक्ट्रेस और सुमित की ओर से सिर्फ परिवार के सदस्यों और कुछ बेहद करीबी दोस्तों को ही शामिल किया जाएगा. फिल्म शादी की तारीख सामने नहीं आई है. हालांकि, कहा जा रहा है कि शादी की रस्में 4 तारीख से ही शुरू हो जाएंगी.


6-7 मार्च को सकती है शादी


खबरों की मानें तो 4 मार्च से प्री-वेडिंग सेरेमनी शुरू होंगी. इसके बाद 6-7 मार्च को सुमित और सुरभि सात फेरे लेंगे. शादी के फंक्शन्स 8 मार्च तक चलने वाले हैं. बताया जा रहा है कि सुरभि ने शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं. हालांकि, फिलहाल इन खबरों पर सुरभि या सुमित की ओर आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन एक्ट्रेस के चाहने वाले उन्हें दुल्हन के लिबास में देखने के लिए बेताब हैं.


पर्ल वी पुरी संग जुड़ चुका है नाम


गौरतलब है कि सुरभि का नाम पहले उनके को-एक्टर पर्ल वी पुरी के साथ जुड़ चुका है. हालांकि, उस समय एक्ट्रेस ने इन अफवाहों को सिरे से खारिज करते हुए कहा था कि वे दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. इससे पहले 2018 में सुरभि का नाम सुमित के साथ जुड़ा था, लेकिन उस समय एक्ट्रेस ने इन खबरों पर टिप्पणी करने से साफ इंकार कर दिया था.


ये भी पढ़ें- काजोल ने क्यों आज तक नहीं देखी बहन तनीषा मुखर्जी की ये फिल्म? एक्ट्रेस ने किया खुलासा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.