नई दिल्ली: Kanika Mann: छोटे पर्दे का जाना माना नाम बन चुकी एक्ट्रेस कनिका मान (Kanika Mann) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने अपनी दमदार अदाकारी और क्यूटनेस से सभी का दिल जीत लिया है. हालांकि, पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस अपने लुक्स के कारण चर्चा में रहने लगी हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की आए दिन फोटोज वायरल होती रहती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कनिका ने हॉट फोटोशूट


कनिका मान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए लगभग हर अपना एक नया लुक शेयर कर ही देती हैं.अब फिर से उनकी सिजलिंग फोटोज फैंस को खूब पसंद आ रही हैं. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस का हॉट अंदाज देखने को मिला है, जिसे देख फैंस उनके दीवाने हो गए हैं.


कनिका मान ने पहनी मोनोकीनि


कनिका ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस मैरून मोनोकिनी में देखा जा सकता  है. उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड रेड मेकअप से कंप्लीट किया है.



इसके साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला रखा है. इस लुक में वह काफी हॉट लगी रही हैं. एक्ट्रेस पूल में ब्रेकफास्ट करती नजर आ रही हैं.


इन शोज में आ चुकी हैं नजर


वर्कफ्रंट की बात करें तो कनिका मान कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं, लेकिन उन्हें खास पॉपुलैरिटी शो 'गुड्डन तुमसे न हो पाएगा' की वजह से मिली है. इसके अलावा एक्ट्रेस कई पंजाबी फिल्मों और म्यूजिक वीडियोज का भी हिस्सा रह चुकी हैं.


यह भी पढ़िएः Aamna Sharif Birthday: कभी मासूम कशिश, तो कभी कोमोलिका बन आमना शरीफ ने जीता फैंस का दिल, इस फील्ड में कमाना चाहती थी नाम


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.