नई दिल्ली: वायरल क्वीन अंजलि अरोड़ा और उर्फी जावेद आजकल सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. दोनों के गाने डांस फ्लोर पर आग लगाने आ गए हैं. ऐसे में करवा चौथ पर दोनों ने अपनी साड़ी लुक से फैंस को सरप्राइज दिया है. साथ ही एक गाना भी डेडिकेट किया है. दोनों ही गाने में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.



नीली साड़ी लाल साड़ी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीडियो में उर्फी जावेद ने हमेशा की तरह ही एक डोरी पर टिके ब्लाउज के साथ नीले रंग की साड़ी पहनी है. वहीं अंजलि अरोड़ा ने भी टक्कर देते हुए लाल पोल्का डॉट वाली साड़ी पहनी है. दोनों ही 'सजना है मुझे सजना के लिए' पर बेहद ही सेंशुअल तरीके से डांस कर रही हैं.



करवा चौथ की बधाई


उर्फी जावेद और अंजलि अरोड़ा ने बधाई देते हुए लिखा कि 'हैप्पी करवा चौथ लेडीज', इस गाने पर रील बनाना न भूलें. ऐसे में फैंस ने भी उनके इस अंदाज पर जमकर कमेंटबाजी की. एक यूजर ने लिखा है कि दोनों वायरल क्वीन एक साथ. वहीं एक यूजर ने लिखा वी लव यू क्वीन. वहीं एक ट्रोल ने मजे -मजे में लिखा है कि अब धरती का विनाश निश्चित है.



'हाय हाय ये मजबूरी'


बता दें कि दोनों वायरल क्वीन ने हाल ही में बॉलीवुड के रेट्रो गानों के रीमेक में अपने हुस्न का जलवा दिखाया है. जहां एक तरफ उर्फी जावेद का हाय हाय ये मजबूरी गाना रिलीज हो चुकी है. वहीं दूसरी ओर अंजलि अरोड़ा का सजना है मुझे भी चार्टबस्टर है.


ये भी पढ़ें: ऋषभ पंत को 'Stalk' करने की खबरों के बीच, उर्वशी रौतेला ने लगाई मीडिया को लताड़


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.