नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस और 'बिग बॉस ओटीटी' फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) के लिए कहा जाता है कि चाहें आप उन्हें पसंद करें या न करें, लेकिन उर्फी को नजरअंदाज करना नामुमकिन है. आज वह किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. बेशक वह अपने प्रोजेक्ट्स के कारण ज्यादा चर्चा में नहीं रही हैं, लेकिन उर्फी ने हमेशा अपने बोल्ड और सिजलिंग लुक्स से सभी को चौंकाया है. देखते ही देखते आज वह सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया सेंसेशन हैं उर्फी


उर्फी अपनी ड्रेसेस के साथ कोई भी एक्सपेरिमेंट करने से कभी पीछे नहीं हटतीं. अक्सर लोग उनके ड्रेसिंग सेंस के कारण हैरान रह जाते हैं. वहीं, उर्फी की क्रिएटिविटी हर दिन और बेपरवाह होती जा रही है. कभी वह सेफ्टी पिन से बनी ड्रेस पहनती हैं, कभी बोरी से ड्रेस बना लेती हैं तो कभी शरीर पर कपड़ों की बजाए तस्वीरें चिपका लेती हैं. हालांकि इस बार एक्ट्रेस ने बोल्डनेस दिखाने के लिए बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं.


उर्फी जावेद ने तोड़ी सारी हदें


उर्फी जावेद ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.



फोटोशूट के लिए उर्फी टॉपलेस तो हुई हैं, लेकिन इसे उन्होंने ट्विस्ट दिया है. दरअसल, उर्फी ने अपनी बॉडी पर फ्रंट पार्ट में चांदी का वर्क लगाया है. इन फोटोज को देखने के बाद फैंस हैरान हैं. 


फैंस के बीच वायरल हुईं तस्वीरें


उर्फी जावेद का फोटोशूट उनके चाहने वालों में बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों ओपन ही रखा है. इस लुक में उर्फी इनती बोल्ड लग रही हैं कि उन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. 


ये भी पढ़ें- Sonali Phogat Death Case: पुलिस ने रेस्तरां मालिक को किया गिरफ्तार, परिवार ने की CBI जांच की मांग


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.