नई दिल्ली: उर्फी जावेद (Urfi Javed) के ड्रेसिंग सेंस को देखकर लगता है कि वह ग्लैमरस वर्ल्ड में जरूर कोई क्रांति लेकर आएंगी. किसी भी चीज से वह जिस तरह ड्रेस बनाकर बेबाकी से उसे कैरी करती हैं, उनकी हिम्मत को वाकई सलाम है. हर दिन एक्ट्रेस का एक नया अवतार लोगों को हैरान कर देता है. ऐसे में जो लोग उन्हें पसंद नहीं करते, उनकी भी एक बार तो जरूर उर्फी पर टिक ही जाती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Urfi Javed ने इस बार पन्नी से बनाया टॉप


अब फिर से उर्फी ने अपने ड्रेसिंग स्टाइल से सभी को हैरान कर दिया है. इस बार फिर से उर्फी टॉपलेस हो गई हैं. हालांकि, टॉपलेस होना उर्फी के लिए कोई बड़ी बात नहीं रह गई है, लेकिन अहम बात ये है कि वह किन-किन चीजों से खुद को कवर करती हैं. इस बार एक्ट्रेस प्लास्टिक की ट्रांसपेरेंट पन्नी पहन निकली हैं. उन्होंने इस पन्नी से वन शोल्डर क्रॉप टॉप बनाया है.


उर्फी जावेद के अनोखे टॉप ने किया हैरान


उर्फी ने इस पन्नी के बीच में कुछ-कुछ जगहों पर फूल लगाकर खुद को कवर किया हुआ है. एक्ट्रेस ने इस अनोखे टॉप को ब्लू डेनिम जीन्स के साथ कैरी किया है.



उर्फी ने अपने इस लुक को डार्क पिंक लिपस्टिक और शाइनी मेकअप से कंप्लीट किया है. उन्होंने यहां अपने बालों की हाई पोनीटेल बनाई है और सिल्वर ईयररिंग्स पहने हैं.


उर्फी जावेद ने एटीट्यूड में बनाया वीडियो


उर्फी ने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए पूरे एटीट्यूड के साथ ट्रेंडिंग रील शूट की है. वीडियो बनाते हुए हाई हील्स की वजह से उर्फी का बैलेंस भी बिगड़ जाता है. हालांकि, वह खुद को संभाल लेती हैं और फिर जोर-जोर से हंसने लगती हैं. अब कुछ ही देर में उनका ये वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा हैं. वहीं, कुछ यूजर्स उर्फी पर प्यार लुटा रहे हैं तो कुछ उन्हें फटकार लगा रहे हैं.


ये भी पढ़ें- हर दिन और बोल्ड होती जा रही हैं 'सखिया' सॉन्ग की एक्ट्रेस, अब रेत पर लेट कराया ऐसा फोटोशूट


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.