नई दिल्ली: कोई भी खास मौका हो, उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने लुक में उस थीम को दिखाना कभी नहीं भूलतीं. अब विजयदशमी के दिन भी उर्फी जावेद अपनी हरकतों से बाज नहीं आई हैं. उन्होंने बेशक इस बार रावण का लुक न रखा हो, लेकिन अपने लुक में दशानन के अवतार का तड़का जरूर लगा दिया है. उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने अनोखे अवतार से हर किसी के होश उड़ा रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उर्फी ने पहना अजीब चश्मा


इस वीडियो में उर्फी रिवीलिंग ब्लैक शॉर्ट्स के साथ क्रॉप टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं, जिसमें पर उन्होंने 'नंगा नाच' लिखवाया है. इस आउटफिट के साथ उर्फी ने व्हाइट सनग्लासेस कैरी किए हैं, जिसे उन्होंने रावण का टच दिया है. दरअसल, उर्फी ने रावण के 10 सरों को ध्यान में रखते हुए एक नहीं, बल्कि 10 चश्मों को एक ही कतार में जोड़कर कैरी किया है. अब अटेंशन सीकर उर्फी का ये नया लुक भी खूब वायरल हो रहा है.


लोगों ने किया बुरी तरह ट्रोल


उर्फी ने इस नए लुक को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'रावण अल्ट्रा प्रो मैक्स HD 1080p.' अब हर बार की तरह उनके इस नए लुक का भी लोगों ने मजाक बनाते हुए खूब कमेंट्स करने शुरू कर दिए हैं.



एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा, 'दुनिया का नया रावण.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'मैम अब ये कुछ ज्यादा ही हो रहा है.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मॉडर्न रावण.' एक और यूजर ने लिखा, 'ध्यान से, कहीं इसको रावण समझकर जला ना दें.' इसी तरह के कई कमेंट्स लगातार उर्फी के वीडियो पर आ रहे हैं.


अजीब ड्रेसिंग सेंस से ही मिली पॉपुलैरिटी


उर्फी बेशक अपने अजीब ड्रेसिंग सेंस के कारण ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं, लेकिन इसी फैशन ने उन्हें टीवी से लेकर फिल्मी दुनिया की हस्तियों के बीच मशहूर कर दिया है. शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा से लेकर रणवीर सिंह तक उनके के ड्रेसिंग सेंस पर कमेंट्स कर चुके हैं. ऐसे में उन्हें लगातार खूब पॉपुलैरिटी मिलने लगी है.


ये भी पढ़ें- Arun Govil Injured: 'रामायण' फेम अरुण गोविल हुए चोटिस, जीप ने मारी जोरदार टक्कर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.