नई दिल्ली: फिल्मी सितारे लाइमलाइट में बने रहने के लिए अक्सर कुछ न कुछ नया करते ही रहते हैं. हालांकि, इस बार एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने कुछ ऐसा किया है कि वह अचानक सोशल मीडिया पर ट्रेंड होन लगी हैं. वैसे, उर्वशी कुछ वक्त से अपनी फिल्मों को लेकर तो खास चर्चा में नहीं हैं, लेकिन पर्सनल लाइफ के कारण एक्ट्रेस अक्सर खबरों में आ जाती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Urvashi Rautela के अंदाज ने किया हैरान


अब उर्वशी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इसमें वह काफी अतरंगी अंदाज में दिखीं. दरअसल, एक्ट्रेस को एक सलून के बाहर स्पॉट किया गया, जहां उर्वशी को देखकर हर किसी की हंसी छूट गई. अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमरस लुक के कारण चर्चा में रहने वाली उर्वशी इस बार बालों में तेल लगाए दिखीं.


फेस मास्क लगाकर ही बाहर आ गईं उर्वशी


वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्वशी ने सलून से 24 कैरेट गोल्ड शीट मास्क, सिर पर तेल और नाइट सूट पहनकर ही बाहर आ गईं.



कमाल की बात तो यह है कि एक्ट्रेस ने इस लिबास में वहां मौजूद पैपराजी को पोज भी दे दिए.


ट्रोलिंग का शिकार हुईं उर्वशी रौतेला


अब उर्वशी का ये नया वीडियो काफी वायरल हो रहा है. कई यूजर्स ने इस कमेंट करते हुए उर्वशी को ट्रोल कर दिया है. एक यूजर ने लिखा, 'क्या दिखावा कर रहा हैं ये. गोल्ड मास्क लगाकर इतना इतरा रही है.' वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, 'अगर ये सलून में कराया भी हो तो दिखाने की जरूरत है. हमें पता है आप लैविश लाइफ जी रही हैं.'


इन प्रोजेक्ट्स में दिखेंगी उर्वशी


गौरतलब है कि इस समय उर्वशी अपने कई प्रोजेक्ट्स में व्यस्त रही हैं. उनके पास 'दिल है ग्रे', 'ब्लैक रोज' और राम पोथीनेने की अनटाइटल्ड फिल्म कतार में हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस म्यूजिक वीडियोज के लिए भी लगातार साइन कर रही हैं.


ये भी पढ़ें- उर्फी जावेद ने फिर मचाया बवाल, इस बार चोटी ने खींच लिया ध्यान


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.