नई दिल्ली: उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सिर्फ अपने दम पर दुनियाभर में एक खास मुकाम हासिल कर चुकी हैं. अक्सर वह किसी न किसी कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं. खासतौर पर उनकी बोल्ड अदाओं ने पूरी दुनिया के लोगों को आकर्षित किया है. वैसे तो हर किसी उर्वशी का एक नया लुक तेजी से वायरल होने लगता है, लेकिन इस बार उनकी एक वायरल फोटो ने हर किसी के होश उड़ा दिए हैं.


शादीशुदा महिला के लुक में दिखीं Urvashi Rautela


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उर्वशी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक उनके इंस्टाग्राम पेज पर देखने को मिलती रहती हैं. लगभग हर दिन वह फैंस के साथ अपना एक नया अवतार शेयर कर दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें उनका लुक काफी अलग दिख रहा है. यहां बिल्कुल एक शादीशुदा भारतीय महिला के लुक में नजर आ रही हैं.


उर्वशी रौतेला मांग के सिंदूर ने खीचा ध्यान


इस फोटो में उर्वशी को लाल रंग की कॉटन की साड़ी पहने हुए दिख रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट पिंकिश मेकअप किया है और बालों का बन बनाया हुआ है.



इसी के साथ उनके माथे का सिंदूर सभी का ध्यान खींच रहा है. वहीं, उन्होंने गले में मंगलसूत्र भी पहना है. इस सिंपल अवतार में भी एक्ट्रेस काफी खूबसूरत दिख रही हैं.


ऋषभ पंत के साथ बनाया उर्वशी रौतेला का मजाक


उर्वशी ने इन फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, 'प्रेम में पड़ी प्रेमिका को, सिन्दूर से प्रिय कुछ नहीं होता!! सारी रस्म रिवा के साथ चाहिए, उम्र भर का साथ पिया तुमसे!!' अब उनकी ये फोटो और लाइन्स खूब वायरल हो रही हैं. कुछ लोगों ने तो इंडियन क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ उन्हें जोड़ते हुए मजाक भी बनाना शुरू कर दिया है. एक यूजर ने लिखा, 'वर्ल्ड कप के बाद हम शादी करवा देंगे, लेकिन प्लीज उसको भटकाओं मत.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'पंत को छोड़ दो वर्ल्ड कप के लिए प्लीज' इसी तरह के लगातार कमेंट्स आ रहे हैं.


इन प्रोजेक्ट्स में दिखेंगी उर्वशी


हालांकि, बता दें कि ये उर्वशी रौतेला के अपकमिंग प्रोजेक्ट का लुक हैं. एक्ट्रेस के साथ इस समय कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं. उन्हें जल्द ही फिल्म 'दिल है ग्रे' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाएगा. इसके अलावा उनके पास तेलुगू फिल्म 'ब्लैक रोज' एक म्यूजिक वीडियो भी कतार में है.


ये भी पढ़ें- हिना खान ने एथनिक लुक में भी किया मदहोश, ओपन श्रग में फ्लॉन्ट किया डिजाइनर ब्लाउज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.