नई दिल्ली:  बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक के लिए जानी जाती हैं. इंटरनेट पर वाणी कपूर का ग्लैमरस लुक वायरल रहता है. एक बार फिर उनका बोल्ड लुक इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. वाणी कपूर इससे पहले भी बोल्ड अवतार से सनसनी मचा चुकी हैं लेकिन इस बार का उनका ये बेहद ग्लैमरस हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बैकलेस गाउन में ढाया कहर 



वाणी कपूर के लेटेस्ट फोटोशूट की बात करें तो वाणी कपूर व्हाइट कलर की बैकलेस ड्रेस में वाणी कपूर बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. सोशल मीडिया पर उनके इस बोल्ड लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. एक्ट्रेस व्हाइट बैकलेस ड्रेस में अपना फिगर फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं. 


सोशल मीडिया पर एक्टिव
वाणी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनका इंस्टाग्राम उनकी बोल्ड और फोटो वीडियो से भरा हुआ हैं. वाणी कपूर अक्सर इंस्टाग्राम लाइव के द्वारा अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. इसके अलावा वह अपने सोशल मीडिया  पर अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी फैंस को जानकारी देती हैं. 


दिल्ली से हैं वाणी कपूर 
वाणी कपूर का जन्म 23 अगस्त 1988 को दिल्ली में हुआ था. उनके पिता का दिल्ली में फर्नीचर एक्सपोर्ट का बिजनेस है. वहीं उनकी मां मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव के रूप में काम करती हैं. वाणी कपूर की पढ़ाई दिल्ली से ही हुई है. 


ये भी पढ़ें- Dilip Kumar Birth Anniversary: फिल्मी दुनिया पर राज करने के बावजूद इस बात से परेशान रहते थे दिलीप कुमार...


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.