नई दिल्ली: वाणी कपूर अपनी एक्टिंग के साथ-साथ स्टाइलिश और ग्लैमरस अवतार के लिए जानी जाती हैं. इंटरनेट पर वाणी का ग्लैमरस लुक अक्सर वायरल रहता है. एक बार फिर वाणी कपूर का ग्लैमरस लुक धमाल मचा रहा है. एक्ट्रेस ने जींस के साथ ब्रालेट पहन फोटोशूट कराया है. इंटरनेट पर उनका ये अवतार तहलका मचा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वाणी कपूर ने ढाया कहर 



वाणी कपूर के लेटस्ट लुक की बात करें तो वाणी कपूर ने जींस के साथ ब्रालेट बना हुआ है. ब्रालेट पहन वाणी कपूर अपना फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. इंटरनेट पर वाणी कपूर का ग्लैमरस अवतार धमाल मचा रहा है. वाणी कपूर ने लाइट मेकअप कैरी किया हुआ है. लाइट मेकअप में एक्ट्रेस बेहद स्टनिंग लग रही हैं. 


सोशल मीडिया पर एक्टिव
वाणी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनका इंस्टाग्राम उनकी बोल्ड और फोटो वीडियो से भरा हुआ हैं. वाणी कपूर अक्सर इंस्टाग्राम लाइव के द्वारा अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. इसके अलावा वह अपने सोशल मीडिया  पर अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी फैंस को जानकारी देती हैं. 


दिल्ली से हैं वाणी कपूर 
वाणी कपूर का जन्म 23 अगस्त 1988 को दिल्ली में हुआ था. उनके पिता का दिल्ली में फर्नीचर एक्सपोर्ट का बिजनेस है. वहीं उनकी मां मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव के रूप में काम करती हैं. वाणी कपूर की पढ़ाई दिल्ली से ही हुई है. 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.