नई दिल्ली: वाणी कपूर (Vaani Kapoor) ने अपने हर किरदार को बहुत खूबसूरती से दर्शकों के सामने उतारा है. हालांकि, हमेशा से ही वह अपनी किसी भी फिल्म से ज्यादा स्टाइलिश और ग्लैमरस अदाओं के कारण चर्चा में रही हैं. ऐसे में एक्ट्रेस का हर नया लुक तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगता है. अब फिर से वाणी की अदाओं से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाते हुए अपनी एक फोटो अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Vaani Kapoor ने दिखाया हॉट लुक


लेटेस्ट फोटो में एक्ट्रेस व्हाइट कलर की रिवीलिंग ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं, जो आगे से ओपन है और इसे सिर्फ एक चेन पर टिकाया हुआ है.



एक्ट्रेस ने इस ड्रेस को बहुत खूबसूरती से कैरी किया है और काफी खूबसूरत दिख रही हैं. वाणी के इस सिजलिंग लुक पर फैंस की नजरें टिकी रह गई हैं.


वाणी कपूर के लुक पर टिकी नजरें


वाणी ने अपने इस लुक को न्यूज शाइनी मेकअप से कंप्लीट किया है. उन्होंने ग्लॉसी न्यूड रेड लिपस्टिक लगाई है और स्मोकी आईज रखी है. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने बालों को ओपन रखा है. वाणी इस लुक में हमेशा की तरह सुपर हॉट लग रही हैं. वहीं, उनके कर्वी फिगर ने भी सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहा है.


वाणी को फिर पर्दे पर देखना चाहते हैं फैंस


वाणी के करियर की बात करें तो फिलहाल उनके किसी नए प्रोजेक्ट्स का ऐलान नहीं हुआ है. एक्ट्रेस के चाहने वाले उन्हें नए अंदाज में फिर से पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं. बता दें कि वाणी कपूर पिछली बार रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'शमशेरा' में रोमांस करती नजर आई थीं. हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई.


ये भी पढ़ें- हर दिन बोल्ड होती जा रही हैं तनुश्री दत्ता की छोटी बहन, अब इस अंदाज में आईं नजर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.