नई दिल्ली: वाणी कपूर (Vaani Kapoor) ने इंडस्ट्री में कदम रखते ही अपनी अदाकारी जादू देशभर के लोगों पर चला दिया था. इसके बाद से ही एक्ट्रेस लगातार अपनी हर भूमिका ने खुद को साबित करती आ रही हैं. हालांकि, वाणी कुछ चुनिंदा प्रोजेक्ट्स के लिए ही साइन कर रही हैं. वहीं, वाणी अपनी एक्टिंग के अलावा लुक्स की वजह से भी काफी चर्चा मे रहती हैं. उन्होंने अपने स्टाइल और बोल्डनेस से लोगों का खूब ध्यान खींचा है. अक्सर उनके ग्लैमर्स लुक्स वायरल होते रहते हैं. अब फिर से वाणी इंटरनेट का पारा हाई करती नजर आ रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेहद हॉट दिख रही हैं वाणी कपूर


वाणी ने कुछ देर पहले है अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सिजलिंग लुक दिखाते हुए कुछ फोटोज शेयर की हैं. लेटेस्ट फोटोज में वाणी हॉल्टर नेक बैकलेस शीयर गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं.



उन्होंने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड पिंक शिमरी लिप्स और शिमरी स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने हेयरस्टाइल के लिए अपने बालों का बन बनाकर बांधा हुआ है. वहीं, एक्ट्रेस के चेहरे पर बिखरी जुल्फें उन्हें और खूबसूरत बना रही हैं.


वाणी की अदाओं पर फिदा हुए लोग


वाणी ने अपने इस लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक किलर पोज दिए हैं. फैंस ने उनकी तारीफों के पुल बांधते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. वहीं, एक्ट्रेस की फोटोज पर कुछ ही देर में लाखों लाइक्स आ चुके हैं, जो तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं. खूबसूरती के अलावा वाणी के कर्वी फिगर ने फैंस को दिवाना बना दिया है.


इस प्रोजेक्ट में दिखेंगी वाणी


दूसरी ओर वाणी के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो इस समय एक्ट्रेस 'मंडाला मर्डर्स' टाइटल से बन रही वेब सीरीज को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. फैंस उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं. बता दें कि पिछली बार वाणी को रणबीर कपूर के साथ 2022 में आई फिल्म 'शमशेरा' में देखा गया था.


ये भी पढ़ें- येलो साड़ी में आलिया भट्ट ने शेयर किया ग्लैमरस लुक, अदाओं से फैंस को बनाया दीवाना


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.