नई दिल्ली : वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर फिल्म 'भेड़िया' (Bhediya)  को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. 'भेड़िया' 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और फिल्म को अच्छी ओपनिंग मिली थी, तो चलिए जानते हैं फिल्म ने तीसरे दिन यानी संडे को कितना कलेक्शन किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'भेड़िया' Day 3


निर्देशक अमर कौशिक की फिल्म 'भेड़िया' को लोग काफी पसंद कर रहे है. फिल्म ने पहले दिन घरेलू बॉकिस आफिस पर 7. 47 करोड़ की कमाई की. वहीं इसने तेलुगू में 10 लाख रुपये की कमाई की है. रिलीज के दूसरे दिन 'भेड़िया' की कमाई में उछाल देखने को मिला. फिल्म ने दूसरे दिन शनिवार को 9.57 करोड़ रुपये कमाए थे. वहीं फिल्म ने तीसरे दिन 11 करोड़ की कमाई की है. यानी वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर फिल्म तीन दिनों में कुल 28.05 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है.


'भेड़िया' का मंडे को होगा क्या हाल


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 'भेड़िया' का बजट 60 करोड़ रुपये है.ऐसे में तीन दिन का कलेक्शन संतोषजनक माना जा है. अब फिल्म के मंडे टेस्ट पर निगाहें हैं. मंडे को भी अगर फिल्म की कमाई ठीक-ठाक रही तो फिल्म के हिट फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो सकती हैं.



बता दें कि फिल्म में वरुण धवन और कृति सेनन के अलावा अभिषेक बनर्जी और दीपक डोबरियाल भी हैं.


वर्ल्ड वाइड की इतनी कमाई


'भेड़िया' का जलवा देश में ही नहीं विदेशी बाजार में भी जारी है. तभी तो दो दिन के भीतर इसने 25 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. मेकर्स ने बताया कि 'भेड़िया' ने दो दिन के अंदर 26.66 करोड़ का वर्ल्डवाइड ग्रोस बॉक्स ऑफिस कमाई की है. फिल्म साल की बिग ओपनर फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है.


ये भी पढ़ें- इस वजह से यामी गौतम को किडनैपर समझती थी नौकरानी, एक्ट्रेस को घर में देख छूट जाते थे पसीने


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.