Varun Dhawan: बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन की फिल्म 'भेड़िया (Bhediya)' को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. हॉरर कॉमेडी फिल्म में वरुण धवन सुपरनैचुरल किरदार में नजर आएंगे. फिल्म में उनके साथ कृति सेनन मुख्य किरदार में नजर आएंगी. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था. सोशल मीडिया पर फैंस को फिल्म का ट्रेलर पसंद आया है. लेकिन इसके बाद  भी वरुण धवन फिल्म कलेक्शन को लेकर काफी परेशान हैं. दरअसल बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड फिल्में फ्लॉप हो रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साउथ की फिल्मों से लेनी चाहिए सीख 
वरुण धवन ने हाल ही में एक इवेंट के दौरान कहा कि साउथ की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड फिल्मों को पीछे कर रही हैं. हिंदी फिल्मों को कंतारा, केजीएफ 2 और विक्रम जैसी फिल्मों से प्रेरणा लेनी चाहिए. वरुण ने कहा कि अब दर्शक उन फिल्मों को देखना पसंद करते हैं जिसकी कहानी में दम होता है. 


हिंदी फिल्मों हो रही है फ्लॉप 
इंटरव्यू में बात करते हुए वरुण धवन ने साउथ फिल्मों के कंटेट और सक्सेज पर बात करते हुआ कहा कि मुझे पता है कि अभि ये कहना आसान नहीं है, क्योंकि हिंदी फिल्मों की धुलाई हो रही है, शायद यह मेरे लिए अच्छा समय है , मैं हमेशा से तेलुगू, तमिल में फिल्में करना चाहता हूं और भेड़िया फिल्म तमिल और तेलुगू में रिलीज हो रही है. 


अच्छा कंटेट देखना चाहते दर्शक
वरुण धवन ने साउथ की फिल्मों पर बात करते हुए बोल कि दर्शक घटिया कंटेट और फिल्म को देखने नहीं जा रहे हैं. वह फिल्म के कंटेट से किसी भी तरह का समझौता नहीं कर रहे हैं. ऐसे में हमें अपना स्टैंडर्ड उठाना होगा और उन्हें टॉप लेवन का कंटेट देना होगा. 


इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 16: गौतम-सौंदर्या के रोमांस की अब्दु ने उतारी नकल, कहा बाथरूम में करेंगे Kiss


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.