नई दिल्ली: Ghum Hai Kisi Ke Pyaar main: स्टारप्लस का शो 'गुम हैं किसी के प्यार में' न केवल पुरानी पीढ़ी के लिए बल्कि युवा पीढ़ी के लिए भी एक क्लासिक और चर्चित शो रहा है. पेचीदा और खूबसूरत कहानी ने दर्शकों को अपने हाई-ऑक्टेन ड्रामा के साथ उनकी टेलीविजन स्क्रीन से बांधे रखा है. शो में होने वाला हंगामा लोगों को काफी पसंद आता है. अब शो में नई पीढी की कहानी शुरू होने वाली है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रेखा की दिखेगी झलक


दिग्गज अभिनेत्री रेखा स्टार प्लस के शो 'गुम हैं किसी के प्यार में' विशेष उपस्थिति देंगी. यह स्टारप्लस के साथ उनका तीसरा जुड़ाव होगा. बॉलीवुड दिवा के पास एक विशेष चार्म है, जो उन्हें टाइम लैस ब्यूटी बनाता है. रेखा पहले से ही  स्टारप्लस और 'गुम हैं किसी के प्यार' से जुड़ी हैं और जब दर्शकों ने उन्हें अपने टेलीविजन स्क्रीन पर देखा, तो वे उनके दीवाने हो गए थे. रेखा को दोबारा देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं.


आने वाले हैं ट्विस्ट और टर्न 


'गुम है किसी के प्यार में' काफी इंटरेस्टिंग ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलने वाले हैं. रेखा शो के नए कलाकारों से दर्शकों को रूबरू कराएंगी. यह शो अपने आप में एक विरासत है.



सई और विराट की विरासत को दर्शाने के लिए दिग्गज स्टार रेखा से बेहतर कौन हो सकता है?


नए स्टार होंगे शामिल


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अभिषेक निगम और भाविका शर्मा नए लीड हैं. अभिषेक निगम और भाविका शर्मा 'गुम है किसी के प्यार में' के नए लीड कलाकारों के तौर पर चुन लिये गए हैं. दोनों ने शो की शूटिंग भी शुरू कर दी है.


इसे भी पढ़ें:  3 साल बाद भी नहीं सुलझी सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस का गुत्थी, फैंस को न्याय का अभी भी इंतजार


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप