नई दिल्ली: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) दिसंबर, 2021 में शादी के बंधन में बंधे. दोनों की डेटिंग की किसी को खबर तक नहीं लगी. वहीं, शादी के बाद अक्सर कपल को एक दूसरे के बारे में कई मजेदार बात करते हुए देखा जाता है. इसी बीच अब विक्की कौशल ने फिर से पत्नी कैटरीना को लेकर एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया है. उन्होंने उस समय के बारे में जब एक्ट्रेस ने पहली बार करवाचौथ का व्रत रखा था. चलिए जानते हैं क्या है ये मजेदार वाकया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विक्की ने बताया कैसा था कैटरीना का पहला करवाचौथ


हाल ही में फिल्म कंपेनियन को दिए एक इंटरव्यू में विक्की से जब उनके पहले करवाचौथ पर चर्चा की गई तो उन्हें व्रत रखने में कोई परेशानी नहीं होती. विक्की ने कहा, 'एक्टर होने के नाते हेल्थ मेंटेन करने के लिए कई बार स्ट्रिक्ट डाइट पर रहना पड़ता है. वहीं, कैटरीना गूगल क्वीन हैं. करवाचौथ वाले दिन भी उन्होंने गूगल से पूछा था कि चांद कितने बजे आएगा. गूगल ने उन्हें 8.30 का टाइम बताया. मैंने कैटरीना से कहा कि चांद गूगल की बात नहीं सुनता. वो तब आएगा जब उसे आना होगा.'


8.30 के बाद लगने लग भूख


विक्की ने आगे कहा, 'मैंने उनसे कहा कि गूगल को बादलों की मूमेंट का अनुमान नहीं होता, लेकिन उन्होंने मेरी बात नहीं मानी और हुआ वही जो मैंने कहा था. 8.30 तक चांद नहीं निकला. 8.30 तक तो सब ठीक था, लेकिन इसके बाद कैटरीना परेशान हो गईं. उन्हें भूख लगने लगी.' एक बार कैटरीना ने करवाचौथ के व्रत पर इंटरव्यू दिया था. उन्होंने कहा था कि सबसे प्यारी बात यह थी कि विक्की ने भी मेरे साथ व्रत रखा था.


'बैड न्यूज' में दिखेंगे विक्की कौशल


दूसरी ओर विक्की के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय एक्टर 'बैड न्यूज' टाइटल से बनी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं. पिछले ही दिनों फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसके बाद से फिल्म के लिए काफी उत्सुकता बढ़ गई है. इसमें उनके साथ तृप्ति डिमरी और पंजाबी सिंगर-एक्टर एमी विर्क को भी लीड रोल में देखा जाने वाला है. 'बैड न्यूज' 19 जुलाई, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है.


ये भी पढ़ें- साउथ स्टार्स क्यों नहीं करते पान मसाला और शराब का ऐड? सिद्धार्थ ने बताया क्या था सालों पहले बनाया नियम


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.