नई दिल्ली: Sam Bahadur Poster: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की मोस्ट अवेटेड फिल्म साम बहादुर जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है. फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है. इसी बीच एक्टर ने भी अपने सोशल मीडिया पर फिल्म से साम बहादुर की नई झलक दर्शकों के बच शेयर करदी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विक्की कौशल ने शेयर किया फिल्म का नया पोस्टर 


फिल्म से पहले भी कुछ पोस्टर्स रिलीज किए जा चुके हैं, जिसके बाद मेकर्स ने सैम बने विक्की का एक और लुक नए पोस्टर में रिवील कर दिया है. फिल्म से नया पोस्टर शेयर करते हुए विक्की ने कैप्शन में लिखा 'ये कहानी है उस इंसान कि जिसने अपनी पूरी जिंदगी इंडियन आर्मी और देश को सम्पर्पित कर दी.' 'सैम बहादुर' के नए पोस्टर में विक्की कौशल गंभीर लुक लिए नजर आ रहे हैं, उनके पीछे कई सैनिक भी खड़े नजर आ रहे हैं. एक्टर साम बहादुर के किरदार में एक दम डूबे हुए लग रहे हैं. 



ट्रेलर को लेकर की अनाउंसमेंट


इसके साथ ही एक्टर ने फिल्म के ट्रेलर को लेकर भी खुलासा कर दिया है. बता दें कि फिल्म का डायरेक्शन मेघना गुलजार कर रही हैं. विक्की पहले भी मेघना के साथ फिल्म 'राजी' में काम कर चुके हैं. 'साम बहादुर' के टीजर के बाद अब बारी है फिल्म के ट्रेलर की जो कल यानि 7 नवंबर को मेकर्स की तरफ से जारी कर दिया जाएगा. दर्शकों को फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है.


कब रिलीज हो रही है फिल्म?


'सैम बहादुर' की कहानी भारत के पहले फील्ड मार्शल और सैन्य पराक्रमी सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है. फिल्म में विक्की ने सैम मानेकशॉ का रोल निभाते नजर आने वाले हैं तो वहीं फिल्म में इंदिरा गांधी के रूप में फातिमा सना शेख और सैम मानेकशॉ की पत्नी सिलू के रूप में सान्या मल्होत्रा दिखाई देंगी. फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज कर दी जाएगी. इसके अलावा फिल्म अपनी रिलीज के दिन रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल से टक्कर लेने वाली है.