नई दिल्ली: विद्या बालन (Vidya Balan) जब भी पर्दे पर आती हैं, दर्शकों के लिए कुछ दिलचस्प लेकर ही पेश होती हैं. ऐसे में उनकी हर फिल्म के लिए दर्शकों में अलग ही उत्सुकता देखने को मिल रही है. विद्या हर प्रोजेक्ट में अलग तरह के किरदारों में नजर आती हैं. अब विद्या अपनी अगली फिल्म 'नीयत' को लेकर चर्चा में आ गई हैं. बीते बुधवार को इस फिल्म का टीजर जारी किया गया था, अब गुरुवार को इसका धमाकेदार ट्रेलर भी रिलीज हो गया है, जिसने काफी एक्साइटमेंट बढ़ा दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

CBI ऑफिसर के रोल में दिखीं Vidya Balan


'नीयत' में विद्या को एक सीबीआई ऑफिसर के रोल में देखा जा रहा है. ट्रेलर की शुरुआत में राम कपूर जिन्हें लोग एके के नाम से बुलाते हैं, वो अपने परिवार और कुछ खास दोस्तों के लिए एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन करते हैं, जिसके लिए सभी एक आलीशान बंगले में मिलते हैं. अब जश्न के दौरान ही कुछ ऐसा होता है कि एके की मौत हो जाती है.


मर्डर मिस्ट्री सुलझाने निकलीं विद्या बालन


सभी को ऐसा लगता है कि एके ने आत्महत्या कर ली है, लेकिन इसी दौरान एंट्री होती है विद्या बालन की, जो बताती हैं कि ये सुसाइड नहीं बल्कि मर्डर है.



अब विद्या बालन मामले की जांच करती हैं और उनके शक के घेरे में यहां मौजूद हर शख्स है. वहीं, इस ट्रेलर के बाद अब दर्शकों के जहन में भी कई तरह के सवाल उठने लगे हैं, इसी के साथ फिल्म के लिए उत्सुकता भी काफी बढ़ गई है.


7 जुलाई को रिलीज हो रही है 'नीयत'


अनु मेनन के निर्देशन में बनी 'नीयत' में विद्या के अलावा राम कपूर, राहुल बोस, दीपानिता शर्मा, शशांक अरोड़ा, शहाना गोस्वामी, नीरज कबी, अमृता पुरी, निक्की वालिया और प्राजक्ता कोली जैसे सितारे भी अहम किरदारों में दिखाई दे रहे हैं. फिल्म 7 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.


ये भी पढ़ें- हनी सिंह को मिली जान से मारने की धमकी, गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने भेजा गया वॉइस नोट


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.