नई दिल्ली: विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda)  स्टारर 'लाइगर' (Liger) 25 अगस्त को रिलीज हो गई है. फिल्म का ओपनिंग डे काफी अच्छा रहा. इस बीच फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. रिपोर्टस के मुताबिक लाइगर के ओटीटी राइट्स बिक गए हैं और फिल्म अब ओटीटी पर स्ट्रीम होगी, यह भी तय हो चुका है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस प्लेटफॉर्म ने खरीदे राइट


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक लाइगर की रिलीज से पहले ही प्रोड्यूसर्स ने इस फिल्म के डिजिटल राइट्स बेच दिए थे.मेकर्स ने लाइगर के स्ट्रीमिंग राइट्स के लिए एक ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ डील पक्की कर दी है. ये ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी प्लस हॉटस्टार है, जिसने फिल्म के राइट्स खरीदे हैं.



ओटीटी रिलीज को थियेट्रिकल रिलीज के 10 सप्ताह बाद तक के लिए आगे बढ़ा दिया गया है. 


बॉक्सर बने विजय


फिल्म में विजय देवरकोंडा एक बॉक्स बने हैं, जो हकलाने की समस्या से जूझ रहा होता है. वहीं अनन्या पांडे विजय की सव लेडी के रोल में दिखाई दे रही हैं. विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे के अलावा, इस फिल्म में राम्या कृष्णन को विजय की मां के रूप में और रोनित रॉय को उनके कोच के रूप में दिखाया गया है. इसके अलावा, विशु रेड्डी, अली, मकरंद देशपांडे और गेटअप श्रीनू भी फिल्म में माइक टायसन के साथ कैमियो में दिखाई देंगे. फिल्म को हिंदी और तेलुगु भाषाओं में एक साथ रिलीज किया गया है. लाइगर को पुरी जगन्नाथ द्वारा निर्देशित और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा सह-निर्मित किया गया है.


ये भी पढ़ें- एसएस राजामौली ने की अयान मुखर्जी तारीफ, बोले- ब्रह्मास्त्र की दुनिया को बनाना नहीं था आसान


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.