नई दिल्ली: Vijay Deverkonda on 12th Fail movie: डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनीं फिल्म '12th फेल' बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाढ़ चुकी है. फिल्म बॉक्स ऑफिस से लेकर दर्शकों के दिलों तक भरपूर प्यार बटोर रही है. कई फिल्मी सितारों ने फिल्म की तारीफ की है. इसी बीच साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा ने भी फिल्म को लेकर अपने विचार सोशल मीडिया पर व्यक्त किए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

12th फेल की तारीफ में क्या कुछ बोले विजय देवरकोंडा?


विजय ने इंस्टाग्राम पर फिल्म की तारीफ में हर उस इंसान के लिए मैसेज लिखा, जो लगातार स्ट्रगल कर रहे हैं उन्होंने लिखा, 'वो हर पेरेंट्स, ग्रैंड पेरेंट्स जो अपने बच्चों के भविष्य के लिए लड़ रहे हैं. वो हर दुष्यंत सर, जो दूसरों को इन्सपायर करते हैं. पांडे और गौरी भाई जैसे हर दोस्त. हर वो ब्लेसिंग, जो श्रद्धा है और हर वो मनोज, जो स्ट्रगल कर रहा है...कामना करता हूं आप हर मुश्किल को पार कर जाएं और विनर बनकर सामने आएं.


कई अन्य कलाकारों ने भी दिया था फिल्म पर रिएक्शन 


'12वीं फेल' मुश्किल घड़ी में भी हिम्मत न हारने की ताकत देती है, फिल्म में एक आम लड़के की आईपीएस ऑफिसर तक की मुश्किल जर्नी को दिखाया गया है. अपनी मंजिल तक पहुंचने के लिए उसे कितनी कड़ी मेहनत करनी पड़ती है. हाल ही में इस फिल्म की कैटरीना कैफ, ऋतिक रोशन और अनुराग कश्यप ने तारीफ की थी.


आईपीएस ऑफिसर की सच्ची कहानी है '12वीं फेल' 


27 अक्टूबर को रिलीज हुई '12वीं फेल' रियल लाइफ आईपीएस ऑफिसर मनोज कुमार शर्मा और आईआरएस ऑफिसर श्रद्धा जोशी की कहानी है. इस कहानी को लोगों ने नॉवेल के रूप में भी खूब प्यार दिया था. फिल्म की कहानी दर्शकों को काफी पसंद आई है. ऑडियंस ने '12th फेल' को साल 2023 की बेस्ट फिल्म का टैग दिया है. वहीं, आईएमडीबी पर इस फिल्म को 10 में से 9.2 रेटिंग मिली है. इस फिल्म की सक्सेस के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में विक्रांत मैसी का कद और ऊंचा हो गया है.


इसे भी पढ़ें- Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी के दावों को नजिला सीताशी ने बताया फर्जी, एक्स गर्लफ्रेंड ने वीडियो शेयर कर किए बड़े खुलासे


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.