नई दिल्ली: Vikrant Massey Wife Pregnant: टीवी से लेकर बॉलीवुड फिल्मों तक अपनी एक्टिंग की छाप छोड़ने वाले एक्टर विक्रांत मैसी के घर ढेरों खुशियों ने दस्तक दे दी हैं. एक्टर पापा बनने वाले हैं. उनकी पत्नी शीतल ठाकुर प्रेग्नेंट हैं. विक्रांत ने सोशल मीडिया पर इश न्यूज को पोस्ट किया. विक्रांत ने पोस्ट में पत्नी संग अपनी शादी की फोटो शेयर की और  एक और फोटो अटैच की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विक्रांत मैसी ने दी गुड न्यूज


विक्रांत ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की फोटो शेयर की है. उसी फोटो में एक फोटो और दिख रही हैं. जिसमें तीन सेफ्टीपिन दिख रहे हैं.  कैप्शन में लिखा है कि हम पेरेंट्स बनने वाले हैं और बेबी 2024 में आ रहा है. विक्रांत ने लिखा कि हमारी नई यात्रा शुरू हो गई है. एक्टर की इस गुड न्यूज के बाद से फैंस और दोस्त उन्हें बधाई दे रहे हैं. गौहर खान, हुमा कुरैशी, मौनी रॉय जैसे स्टार्स उन्हें बधाई दी.


2022 में विक्रांत और शीतल ने की थी शादी



बता दें कि विक्रांत और शीतल की शादी 2022 में हुई थी. दोनों ने शादी 18 फरवरी 2022 में हुई थी. उनकी शादी की पिक्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. फैंस को दोनों साथ में बेहद प्यारे लगते हैं. उनकी लव स्टोरी की बात करें तो 2015 में उन्होंने डेटिंग शुरू की थी. 7 साल तक डेट करने के बाद उन्होंने एक दूसरे को अपना हमसफर बना लिया था. 


इन फिल्मों में दिखेंगे एक्टर


विक्रांत मैसी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह पिछली बार मुंबईकर में नजर आए थे. अब उनके पास कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं. वो विधु विनोद चोपड़ा की 12th फेल, तापसी पन्नू की फिर आई हसीन दिलरुबा और मौनी रॉय के साथ Blackout में दिखने वाले हैं.


ये भी पढ़ें- प्रेग्नेंसी में रिवीलिंग और शॉर्ट ड्रेस पहनने पर Rubina Dilaik को किया जा रहा ट्रोल, लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.