नई दिल्ली:  विक्रांत मैसी लंबे समय से एक्टिंग जगत में स्ट्रगल कर रहे हैं. साल 2023 में फिल्म 12वीं फेल से उन्हें अपार सफलता मिली है. 20 करोड़ में बनी फिल्म ने 70.05 करोड़ रुपये की कमाई की थी. हाल ही विक्रांत मैसी ने फिल्म के बारे में बात करते हुए एक किस्सा शेयर किया है. विक्रांत ने इंटरव्यू में बताया है कि उन्होंने इस रोल को निभाने के लिए क्या-क्या किया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तैयारी में लगे डेढ़ साल 
विक्रांत मैसी ने जीक्यू इंडिया को दिए इंटरव्यू ने बताया है कि उन्होंने 12 वीं फेल के दौरान सांवला दिखने के लिए मेकअप का इस्तेमाल नहीं किया था. विक्रांत ने बताया है उन्होंने लगभग डेढ़ साल तक 12वीं फेल के लिए तैयारी की थी. शूटिंग शुरू करने से पहले उन्होंने सांवला दिखने के लिए अपने आपको धूप में टैन किया था. टैनिंग के समय उनकी स्किन जल गई और वह डर गए.  उन्हें लगने लगा कि कुछ समय के लिए शूटिंग को आगे बढ़ाना होगा. 


क्या बोले डायरेक्टर 
विक्रांत ने शेयर किया जब उनकी स्किन जल गई थी वह भागते-दौड़ते विधु विनोद चोपड़ा के पास पहुंचे. उन्होंने बताया कि टैनिंग के दौरान स्किन जल गई है. विक्रांत को देख विधु विनोद चोपड़ा खुश हो गए, उन्होंने विक्रांत को बोला कि यह वरदान है और अब हमें मेकअप की जरूरत नहीं पड़ेगी. हम ऐसे ही शूट करेंगे. 


करियर की हिट फिल्म 
विक्रांत मैसी लंबे समय से एक्टिंग कर रहे हैं. टीवी सीरियल से लेकर वेब सीरीज में विक्रांत मैसी काम कर चुके हैं. विक्रांत मैसी को वो पहचान नहीं मिली थी जिसके वह हकदार थे. विक्रांत मैसी के करियर के लिए फिल्म 12वीं हिट साबित हुई है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हुआ था. इस फिल्म से विक्रांत के काम की काफी तारीफ हुई. इस फिल्म से विक्रांत को वो पहचान मिली है जिसके वे हकदार थे. 


ये भी पढ़ें- Ram Charan पर किए कमेंट के कारण Shahrukh Khan हो रहे ट्रोल, गुस्साईं मेकअप आर्टिस्ट ने छोड़ी पार्टी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.