Blackout Trailer: विक्रांत मैसी ने अब तक के अपने सभी प्रोजेक्ट्स में एक अंदाज के साथ दर्शकों के बीच धमाल मचाते आए हैं. ऐसे में आज उनकी हर फिल्म के लिए फैंस बेताब रहते हैं. इसी बीच अब एक्टर अपकमिंग फिल्म 'ब्लैकआउट' में धमाल मचाते नजर आने वाले हैं. मेकर्स ने गुरुवार को उनकी इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है. यहां एक्टर का फिर से एक अलग और दमदार अंदाज देखने को मिल रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जबरदस्त है Blackout का ट्रेलर


'ब्लैकआउट' के ट्रेलर की शुरुआत होती है एक अंधेरी रात के साथ, जब पूरे शहर की लाइट अचानक गुल हो जाती है. इस दौरान भारी बारिश के बीच विक्रांत मैसी कार चलाते नजर आते हैं. इसी बीच उनकी कार की टक्कर एक दूसरी गाड़ी से होती है, जिसका ड्राइवर मर जाता है.



विक्रांत जैसे ही उस गाड़ी का दरवाजा खोलते हैं, तो देखते हैं कि उसमें पैसा और सोना भरा पड़ा है, जिसे देख वह खुशी से झूम उठते हैं. विक्रांत मौका देखकर सारे जेवरात लेकर रवाना हो जाते हैं.


कहानी में आएगा ट्वीस्ट


ट्रेलर में आगे दिखाया जाएगा कि विक्रांत की मुलाकात सुनील ग्रोवर से होगी, जो एक सरफिरे शराबी के रोल में नजर आ रहे हैं. थोड़ी दूर जाकर उन्हें 2 सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर मिलेंगे, जो विक्रांत को धमकी देकर उनकी गाड़ी में बैठ जाते हैं. इसके बाद कुछ दूरी पर मौनी रॉय लिफ्ट मांगती है. वहीं, अचानक कहानी में पुलिस की एंट्री होती है और सुनील ग्रोवर का चौंकाने वाला अंदाज देखने को मिलता है.


7 जून को स्ट्रीम होगी फिल्म


ट्रेलर काफी शानदार है. इस पर से आप एक पल के लिए भी अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे. वहीं, सभी कलाकार अपने किरदारों में फिट बैठते नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि विक्रांत फिल्म में एक रिपोर्टर की भूमिका निभा रहे हैं. वहीं, मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है. दरअसल, 'ब्लैकआउट' सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर 7 जून, 2024 को स्ट्रीम हो रही है.


ये भी पढ़ें- प्रोड्यूसर के साथ करोड़ों की धोखाधड़ी कर फंसे Sunny Deol? जबरन वसूली के लगे आरोप   


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.