नई दिल्ली:Virat Kohli Post: भारत में टी20 वर्ल्डकप जीता का जश्न जोरशोर से मनाया जा रहा है. पूरा देश खुशी से झूम रहा है. शनिवार रात को इंडिया vs दक्षिण अफ्रीका के बीच बारबाडोस में रोमांचक मैच खेला गया था. जीत के बाद विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का को वीडियो कॉल किया था, जिसका वीडियो खूब वायरल हुआ था. वहीं अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है और अपनी वाइफ पर प्यार लुटाया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विराट कोहली का अनुष्का के लिए प्यार 



विराट कोहली से शादी के बाद एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने जहां एक तरफ फिल्मों से दूरी बना ली है, तो वहीं वह अपने पति को पूरा-पूरा सपोर्ट करती नजर आथी हैं.  एक्ट्रेस हर मैच में उनके साथ होती हैं. हालांकि, इस फिनाले मैच में एक्ट्रेस ग्राउंड में नजर नहीं आई थीं. मैच की जीत के बाद अनुष्का ने तुरंत वीडियो कॉल के जरिए विराट से बात की थी. अब विराट ने  अपनी बीवी के नाम एक इमोशनल खत लिखा है.


फोटो की शेयर


अनसीन तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'माई लव, तुम्हारे बिना यह सब कुछ मुमकिन नहीं हो पाता. तुम मुझे हमेशा विनम्र, जमीन से जुड़ा रखती हो. ये जीत उतनी ही तुम्हारी है जितनी मेरी. तुम्हारा शुक्रिया. मैं तुम जैसी हो, वैसा होने के लिए तुमसे बहुत प्यार करता हूं.'


अनुष्का शर्मा ने भी विराट पर लुटाया था प्यार


टीम इंडिया और पति की जीत पर अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर दो पोस्ट शेयर किए थे. एक पोस्ट में विराट की ट्रॉफी के साथ फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा था- "और... मुझे इस इंसान से प्यार है. विराट आपको अपना घर कहने की मुझे बहुत खुशी है. मेरे लिए इस जश्न को मनाइए. जाइए और स्पार्कलिंग वॉटर पीजिए."


टीम इंडिया को जीत की दी थी बधाई


वहीं अनुष्का ने दूसरे पोस्ट में लिखा था कि, "जब हमारी बेटी ने सभी खिलाड़ियों को रोता हुआ देखा तो वह चिंता कर रही थी कि उन्हें गले लगाने वाला वहां कोई नहीं है...मेरे प्यारी बेटी, उन्हें 150 करोड़ लोगों ने गले लगाया है. क्या शानदार जीत और क्या शानदार उपलब्धि. चैंपियंस - बधाई."


ये भी पढ़ें-Kissa-E-Pran: जब अरुणा ईरानी को होटल रूम तक छोड़ने गए प्राण ने कही ऐसी बात, एक्ट्रेस की कांप उठी थी रूह 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप